अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गंगाराम अस्पताल में भर्ती, हैं कोरोना संक्रमित

      “सोनिया गांधी को कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों की निगरानी में सोनिया गांधी का इलाज चल रहा है….

      नई दिल्ली (इंडिया न्यूज रिपोर्टर)। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले वह कोरोना संक्रमण का शिकार हुई थीं। जानकारी के मुताबिक, आज सुबह वह गंगा राम अस्पताल में भर्ती हुई हैं।

      कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने यह जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी। उन्होंने कहा, उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टरों की निगरानी में उन्हें फिलहाल अस्पताल में ही रखा जाएगा।Congress President Sonia Gandhi admitted to Gangaram Hospital are infected with coronavirus 2

      दरअसल, सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी बीते दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई थीं। इसके बाद संक्रमण के चलते उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

      उधर, कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने सोनिया गांधी को दोबारा समन जारी कर दिया है। अब उन्हें 23 जून को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

      इससे पहले ईडी ने आठ जून को सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन कोरोना संक्रमित होने की वजह से उन्होंने तीन सप्ताह की मोहलत मांगी थी।

      बता दें कि ईडी की ओर से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को भी समन जारी किया जा चुका है। उन्हें 13 जून को ईडी के समक्ष पेश होना है। हालांकि, इस मामले में कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि वह केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!