अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      चिराग ने पीएम मोदी को चेताया- लोजपा से पशुपति को मंत्री बनाया तो जाएंगे कोर्ट

      पशुपति पारस को लोजपा कोटे से मंत्री न बनाया जाए। अगर उन्हें मंत्री बनाना है तो एक निर्दलीय सांसद के रूप में मंत्री बनाया जाए। अगर लोजपा कोटे से उन्हें मंत्री बनाया जाता है तो हम कोर्ट जाएंगे…’

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार की संभावनाओं के साथ ही बिहार में सियासी पारा चढ़ गया है। अटकलें हैं कि लोजपा सांसद पशुपति पारस को भी मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है।

      Chirag warns PM Modi If Pashupati is made a minister from LJP he will go to court 1केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार की ऐसी खबरों के बीच बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है। आज मंगलवार को चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पशुपति पारस को लोजपा कोटे से मंत्री नहीं बनाया जा सकता। अगर ऐसा होता है तो वह कोर्ट जाएंगे।

      चाचा पशुपति पारस को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलने की अटकलों के बीच चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि लोजपा कोटे से किसी को मंत्री न बनाया जाए।

      चिराग पासवान ने कहा कि जिन सांसदों ने बगावत की थी, उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

      उन्होंने कहा कि पशुपति पारस को भी पार्टी के कार्यकारी बोर्ड ने पार्टी से निकाल दिया है। ऐसे में उन्हें मंत्री बनाना संभव नहीं है।

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!