अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      वीडियो वायरल करने की धमकी देकर साला-बहनोई 6 सालों तक करता रहा गैंगरेप

      “इस मामले पर पुलिस ने कहा कि आवेदन के आधार पर जांच कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी…

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। नवादा के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 20 वर्षीय युवती ने दो लोगों के खिलाफ 6 सालों तक गैंगरेप करने का आरोप लगाया है।

      पीड़िता के मुताबिक वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के ही एक गांव के मोहन कुमार तथा काशीचक थाना क्षेत्र के भट्टा गांव निवासी मोहन का साला हिमांशु कुमार के विरुद्ध वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छह वर्षों से सामूहिक दुष्कर्म कर रहा था। जो आपस में साला-बहनोई है।

      थाना को दिए आवेदन में कहा है कि आरोपित मोहन राजमिस्त्री का काम करता है। जो वर्ष 2016 से पीड़िता के घर शनिर्माण का काम करने आया करता था। इस बीच जान पहचान और नजदीकी बढ़ने के बाद अपने साले हिमांशु के साथ मेरे घर आने लगा।

      एक दिन आरोपित हिमांषु स्नान के दौरान चुपके से मेरा वीडियो बना लिया। तब से अब तक वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए मेरे साथ गलत संबंध बनाने लगा। इस क्रम में सबसे पहले दोनों आरोपितों ने वर्ष 2016 में गांव के बधार में दुष्कर्म किया।

      उस समय मेरी उम्र करीब 15 वर्ष थी। भय के कारण मैंने अपने परिवार वालों को कोई जानकारी नहीं दी थी। ततपश्चात आरोपितों द्वारा बिहार शरीफ बुलाकर फर्जी शादी का कागज बनाकर जबरदस्ती मेरा हस्ताक्षर करवा लिया। ताकि मेरे साथ गलत सलत कर सके।

      बाद में शादी का झांसा देते हुए आरोपी पैसा की मांग करने लगा। तब मैंने मां का पैसा चुरा कर आरोपी को देने लगी।

      पीड़िता ने कहा कि इसी बीच मैंने छह वर्षों से अपने साथ घट रही घटनाओ की जानकारी अपनी मां को दे दी। तब मां के साथ हिमांषु के गांव काशीचक के भट्टा गई। जहां उसके परिजनों द्वारा गाली-गलौज करते हुए हिमांशु के ड्यूटी पर जाने की बात बताई गई।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!