अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      बिहारः सीतामढ़ी में सनकी पिता ने बीच सड़क 2 मासूम को काटकर मार डाला

      सीतामढ़ी (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  बिहार के सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र में एक सनकी पिता ने धारदार हथियार से अपने दो मासूम बच्चों की काटकर हत्या कर दी और पत्नी पर भी हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।  पुलिस बच्चों के शवों को अपने कब्जे में कर जांच शुरू कर दी है, जबकि आरोपी पति फरार बताया जा रहा है।

      महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि नेपाल के रहने वाला रोशन कुमार अपनी पत्नी को मायके छोड़ने को कहकर कहकर घर से निकला।

      कहा जा रहा है कि रोशन की अपने ससुराल सोनबरसा थाना क्षेत्र के इनरवा गांव नहीं जाकर डुमरा थाना क्षेत्र के बरहरवा गांव पहुंच गया। इसी दौरान बरहरवा गांव के समीप सड़क पर दोनों बच्चों को पटक दिया और धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी।

      उसने अपनी पत्नी पर भी धारदार हथियार से वार किया, लेकिन उसके शोर मचाने के बाद ग्रामीण जुट गए और उसकी जान बच गई। घटना की जानकारी मिलते ही डुमरा के थाना प्रभारी जन्मेजय राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

      स्थानीय लोगों ने बताया कि सनकी पति ने अपने दो मासूम बच्चों और अपनी पत्नी की हत्या की नियत से धारदार हथियार से काट दिया। वहीं, तीनों को जलाने की नियत से पुआल में आग लगा दी।

      डुमरा के थाना प्रभारी राय ने बताया कि घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। मृत दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

       

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!