अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      बड़ा हादसाः बस-स्कॉर्पियो में भीड़ंत में 4 लोगों की मौत, कई जख्मी

      “डुमरांव एसडीपीओ असफाक अंसारी के अनुसार चार लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है। छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है…

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बस और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है। बस और स्कॉर्पियो में आमने-सामने टक्कर हुई है। जिसमें स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दर्जनों लोग जख्मी हो गए हैं। कई घायलों की हालत नाजुक बताई जाती है, जिससे मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

      Big accident 4 people killed many injured in bus Scorpio crowdखबरों के मुताबिक बक्सर-आरा मेन रोड पर कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के कृतसागर गांव के समीप एनएच-84 पर बस और स्कार्पियों में जोरदार भिड़ंत हुई है। जिसमें मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो पर चिकित्सा पदाधिकारी का बोर्ड लगा हुआ है।

      बताया जा रहा है कि ब्रह्मपुर की तरफ से बस आ रही थी और दूसरी तरफ से स्कॉर्पियो भी तेज रफ्तार में आ रही थी। इस दौरान कृष्णा ब्रह्म गांव के पास दोनों के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए । हादसे में चार लोगों की मौत हुई है । जबकि दर्जनों लोग घायल हैं

      जानकारी के मुताबिक डुमरांव अनुमंडल के धरहरा गांव के रहनेवाले सुरेंद्र साह के बेटे बबलू साह की बारात स्कॉर्पियो से बिहिया जा रही थी। जैसे ही स्कॉर्पियो कृतसागर गांव के पास पहुंची वैसे ही ब्रह्मपुर से बक्सर जा रही बस से सीधी भिड़ंत हो गयी। जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। स्कॉर्पियों और बस में सवार एक दर्जन लोग जख्मी हो गये।

      मरने वालों तीन लोगों की पहचान हुई है। जिसमें धरहरा गांव के रहने वाले संजय सिंह, बक्सर के श्मशान घाट मोड़ के सुमित कुमार पांडेय और कृष्णब्रह्म के गोलू कुमार शामिल हैं । चौथे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

      हादसे में धरहरा गांव के रहने वाले अखिलेश गिरी, बबलू सिंह, राम अयोध्या सिंह समेत कई लोग घायल बताये जा रहे हैं। हालांकि, अभी कई गंभीर रूप से घायल लोगों की पहचान नहीं हो पायी है।मामले की जांच करने पहुंचे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

      बताया जाता है कि बस और स्कॉर्पियो की गति तेज होने के चलते स्कॉर्पियो ने कई बार पलटी मारी। इस घटना में बस में सवार लोग भी जख्मी हो गये। फिलहाल पुलिस मौके पर कैंप कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!