अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      पीएम मोदी की रैली में एक लड़की ने टावर पर चढ़कर दिखाया आयना, जानें वायरल सच

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। तेलंगाना के सिकंदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में उस समय अजबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक लड़की टावर पर चढ़ने लगीं और मोदी ‘नीचे आ जाओ बेटा, हम सुनेंगे आपकी बात’ चिल्लाते रहे।

      A girl climbed the tower and showed the mirror at PM Modis rally know the viral truth1दरअसल, इस घटना से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हैं और अब इस लड़की का बयान भी सामने आ गया है।

      खबरों के मुताबिक जब ये घटना हुई, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषण दे रहे थे। उन्होंने भाषण बीच में रोककर लड़की से टावर से उतरने की गुजारिश की। हालांकि, घटना से जुड़े वायरल वीडियो नज़र आता है कि पीएम मोदी की अपील के बाद भी वो लड़की लगातार ऊपर चढ़ती रहीं। बाद में उन्हें सुरक्षित नीचे उतार लिया गया।

      क्या कहा लड़की ने? समाचार एजेंसी पीटीआई और दूसरे मीडिया संस्थानों ने घटना को कवर किया है। लड़की ने टावर से उतरने के बाद मीडिया से बात भी की।

      मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक लड़की ने कहा कि वो अपनी बातें रखने के लिए टावर पर चढी थीं। उन्होंने कहा। “दलितों को कई श्रेणियों में बांटना ग़लत है।”

      लड़की ने सवाल पूछा, ‘यदि केंद्र सरकार क़ानून सही ढंग से लागू किया करे और न्यायपालिका भी ठीक रहे, तो बच्चों का रेप आख़िर क्यों होगा।’

      लड़की का यह भी आरोप था कि ज़रूरी वस्तुओं के दाम बढ़ गए हैं और इससे मध्य वर्ग का जीना दूभर हो गया है। उसने कहा, ”पीएम को हर समुदाय, जाति और धर्म के साथ न्याय करना चाहिए।”

      मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने आरोप लगाया, “वे सबको एक समान ढंग से नहीं देख रहे हैं। उन्हें ख़ुद को किसी एक धर्म से नहीं जोड़ना चाहिए।”

      मोदी करते रहे अपीलः पीटीआई की ओर से जारी एक वीडियो में पीएम मोदी उनसे कह रहे हैं, ”बेटा आप नीचे आइए! देखिए बेटा, ये तार की स्थिति अच्छी नहीं है। प्लीज़ बेटा, नीचे आ जाइए!”

      पीएम मोदी ने कहा, ”बेटा, मैं आपकी बात सुनूंगा। बैठिए बेटा, नीचे आइए प्लीज़। बेटा यहां मैं आपके लिए आया हूं।”

      ”वहां पर शॉट सर्किट है बेटा, नीचे आइए। नहीं बेटा ये ठीक नहीं है। बेटा यहां ऐसा करने से लाभ नहीं होगा।”  बाद में लड़की को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया।

      पुलिस वाहन की रफ्तार की चपेट में आए 4 लोग, भीड़ का पथराव, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

      अब नीलगायों को पालतु बनाएगा कृषि विभाग, उसके दूध और बछड़ों का होगा व्यवसाय

      जानें क्या हुआ जब अमिताभ बच्चन का KBC की हॉट सीट पर बैठा नालंदा का एक कार ड्राईवर

      अपने गंदे बयान को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने सदन के अंदर-बाहर मांगी माफी, बोले…

      गेम एप के लिए खुद किडनैप हुआ युवक, बाप से मांगी फिरौती, लेकिन…

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=87TQOrYTX6o[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=c-m2rtMVllo[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!