अन्य
    Saturday, April 13, 2024
    अन्य

      पुलिस वाहन की रफ्तार की चपेट में आए 4 लोग, भीड़ का पथराव, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

      बक्सर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के बक्सर जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरेजनी मंदिर के पास NH-120 पर थाना पुलिस जीप की चपेट में आने से चार लोग जख्मी हो गए। तीन बाइक और चार साइकिल क्षतिग्रस्त हो गयी। दुर्घटना के साथ ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सभी मौके की तरफ दौड़े।

      गुस्साई भीड़ को देख डुमरांव के एसडीपीओ और थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस वाले वहां से खिसक गए। गुस्साए लोगों ने पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद कोरानसराय और मुरार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को किसी तरह संभाला गया।

      खबरों के मुताबिक डुमरेजनी मंदिर के समीप शनिवार को एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। दुर्घटना की सूचना पर डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी और डुमरांव थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार अपने वाहन से मौके की ओर जा रहे थे।

      पुलिस वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि मौके पर पहुंचते ही चालक का नियंत्रण खो गया और पुलिस वाहन आसपास खड़े लोगों को रौंदता निकल गया।

      पुलिस वाहन की चपेट में आने से करुअंज निवासी 65 वर्षीय वशिष्ठ साह, 20 वर्षीय जहांगीर खान, अटांव निवासी 30 वर्षीय शिक्षक जयप्रकाश सिंह और वार्ड संख्या 33 का 20 वर्षीय फेरीवाला अनीश गोंड जख्मी हो गया।

      घायलों के साथ अन्य लोगों की तीन बाइक और चार साइकिल क्षतिग्रस्त हो गयी। सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

      भीड़ पत्थरबाजी करती हुई दौड़ीः दुर्घटना होते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। भीड़ पत्थरबाजी करती हुई दौड़ पड़ी। भीड़ का गुस्सा देख पुलिसकर्मी और डीएसपी मौके से निकल गए। भीड़ के पथराव से थाने के वाहन का शीशा टूट गया।

      प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि थाना व डीएसपी के वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। तेज रफ्तार के कारण ही यह दुर्घटना हुई है। दुर्घटना को लेकर काफी देर तक एन.एच.120 पर आवागमन बाधित रहा।

      ब्रेक फेल होने की बात कह रही पुलिसः डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। दुर्घटना के शिकार हुए लोगों को तत्काल सहायता पहुंचाने के उद्देश्य से पुलिस मौके पर जा रही थी।

      तभी थाने के वाहन का ब्रेक फेल हो गया, जिसके कारण दुर्घटना हो गई। हालांकि पुलिस के इस दावे को लोग खारिज करते हुए कहते हैं कि पुलिस वाहन की तेज रफ्तार के कारण ही दुर्घटना हुई है।

      वाहन दुर्घटना से घंटों जाम रही सड़कः डुमरांव-बिक्रमगंज पथ पर ट्रेनिंग स्कूल के आगे दुर्घटना होने से सड़क जाम हो गया था। जिसके चलते लोग रास्ता बदलकर सफाखाना रोड से वाहन निकालने लगे।

      सड़क की चौड़ाई कम होने के चलते बसों को निकलने में परेशानी हो रही थी। यात्री बस और स्कूल बसों के निकलने से सफाखाना रोड भी जाम हो गया। जाम होने के चलते राहगीरों से स्कूली बसों में बैठे बच्चों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

      अब नीलगायों को पालतु बनाएगा कृषि विभाग, उसके दूध और बछड़ों का होगा व्यवसाय

      जानें क्या हुआ जब अमिताभ बच्चन का KBC की हॉट सीट पर बैठा नालंदा का एक कार ड्राईवर

      अपने गंदे बयान को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने सदन के अंदर-बाहर मांगी माफी, बोले…

      गेम एप के लिए खुद किडनैप हुआ युवक, बाप से मांगी फिरौती, लेकिन…

      मुख्यमंत्री ने वन अधिकार अधिनियम 2006 के अंतर्गत ‘अबुआ बीर अबुआ दिशोम अभियान’ का शुभारंभ

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=c-m2rtMVllo[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!