अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      लोटवा डैम में डूबे 6 स्‍कूली बच्‍चे, 3 का शव निकला, 3 लापता

      हजारीबाग (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड के हजारीबाग जिला अंतर्गत इचाक प्रखंड स्थित हजारीबाग वन आश्रयणी क्षेत्र में पड़ने वाले लोटवा डैम में बड़ा हादसा हुआ है। स्कूल से घूमने आए 6 बच्चे डैम में डूब गए है। घटना आज दिन के 12.30 बजे की है। सभी बच्चे हजारीबाग के माउंट एग्‍मोंट स्कूल के बताए जाते हैं।

      सूचना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। अब तक तीन बच्चे का शव निकल जा चुका है। इसमें अमित शिवसागर और मयंक सिंह शामिल हैं।

      बताया जाता है कि एक साथ सात बच्चे यहां आए थे। डैम में जाने के पहले सभी ने अपना स्कूल ड्रेस बाहर खोल दिया था। एक साथ-साथ तो सभी डैम में उतर गए थे।

      आशंका है कि एक को बचाने की क्रम में अन्य भी गहरे पानी में चले गए। घटना के बाद से वहां ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। बच्चों के परिजनों को भी सूचना मिली है।

      बता दें कि ये सभी सात बच्चे एक स्कूटी और एक मोटरसाइकिल से यहां पहुंचे थे। सभी प्लस टू के स्टूडेंट हैं। एक बच्चा सोनू कुमार, जो हादसे में बच गया उसने ही पूरे घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी।

      इसके बाद राहत और बचाव कार्य प्रारंभ हो सका है। हजारीबाग से स्कूल के शिक्षक भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं, लेकिन घटना के संदर्भ में अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

      द राहत और बचाव कार्य प्रारंभ हो सका है। हजारीबाग से स्कूल के शिक्षक भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं, लेकिन घटना के संदर्भ में अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=-DnxmOs9Zho[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!