अन्य
    Wednesday, May 29, 2024
    अन्य

      नालंदाः रजौली-बख्तियारपुर फोर लेन में अंडरपास को लेकर ग्रामीणों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प

      Nalanda Violent clash between villagers over underpass in Rajauli Bakhtiyarpur four lane dozens including 4 policemen injured 1बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिला के भागन बिगहा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत पचासा गांव में अंडरपास निर्माण कार्य को रोकने के विवाद को लेकर ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुई कहासुनी देखते ही देखते मारपीट और रोड़ेबाजी में तब्दील हो गई। स्थानीय पुलिस के अनुसार इस रोड़ेबाजी में चार पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं।

      ग्रामीणों का आरोप है कि बंद पड़े कार्य को करवाने आए पुलिसकर्मियों के द्वारा महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इसके बाद ग्रामीण काफी उग्र हो गए। फिलहाल मौके की नजाकत को देखते हुए अंचलाधिकारी, थानाध्यक्ष समेत भारी संख्या में सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है।

      दरअसल, रजौली से लेकर बख्तियारपुर तक फोरलेन सड़क का निर्माण कार्य काफी तेजी से हो रहा है। ग्रामीणों के द्वारा पचासा गांव के मोड़ के समीप अंडरपास की मांग की गई थी। किसी कारण बस 6 महीना पूर्व इस अंडरपास के काम को रोक दिया गया था। उस कार्य निर्माण कार्य फिर से शुरू किया गया था। जिसके बाद आज यह विवाद उत्पन्न हो गया। फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल है। ऐतियातन प्रशासन इलाके में कैंप कर रही है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=MIOX18GbAAk[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!