अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      नालंदाः ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में महिला समेत 4 लोग जख़्मी, इलाज के दौरान 2 लोगों की हुई मौत

      नगरनौसा (अभिषेक भारती)। नालंदा जिले के नगरनौसा प्रखंड अंतर्गत चंडी थाना क्षेत्र के तीनी गांव के पास एनएच 431 पर मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक और स्कार्पियो की जोरदार टक्कर में स्कार्पियो पर सवार एक महिला समेत चार लोग जख्मी हो गए।

      Truck Scorpio collision near Chandis Tini Lodipur 2 killed other 2 seriousजख्मी को स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने पीएचसी नगरनौसा  में भर्ती कराया गया। जहां से पीएमसीएच रेफर किया गया। वहीं पीएमसीएच में इलाज के दौरान एक महिला सहित दो लोग की मौत हो गयी। जबकि जख्मी कुनवा नवादा निवासी ओम भारद्वाज एवं अजीत कुमार है।

      मृतक की पहचान नवादा जिला के अकबरपुर थाना अंतगर्त कुनवा नवादा के वंदना भारती तथा लखीसराय गांव के अविन्द सिंह है। मृतक पिता व पुत्री है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया।

      घटना के सबन्ध में मिली जानकारी के अनुसार वंदना भारती अपनी बीमारी को दिखाने नवादा से पटना जा रहे थे। बीच रास्ते में यह हादसा हो गया। घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण का कहना है कि ट्रक अपने साइड में जा रहा था। जबकि स्कार्पियो  ने उसको जोरदार टक्कर मार दी।

      घटना के सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि दो लोगों की मौत हुई है। आवश्यक कारवाई की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!