अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      10 साल की बच्‍ची संग अधेड़ कर रहा था दुष्कर्म, लोगों ने जूते की माला पहना पूरे शहर घुमाया

      "पुलिस आरोपित के खिलाफ पोक्सो सहित एससी-एसटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई में जुट गई है...

      पूर्णिया (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। पूर्णिया शहर के सहायक थाना क्षेत्र के एक मोहल्‍ले में एक अधेड़ फुसलाकर एक नाबालिग बच्ची के साथ कई दिनों से गंदा काम कर रहा था। बच्ची से  जानकारी मिलते ही माता-पित आक्रोशित हो गए और उन्होंने लोगों को अधेड़ की करतूत से अवगत कराया।

      फिर क्या था। लोगों ने अधेड़ को दबोच पहले उसकी जमकर पिटाई की और फिर जूते का माला पहनाकर उसे पूरे मोहल्ले में घुमाया। इधर सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मोहल्ले वालों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया।10 year old girl was being raped by a middle aged girl people wore garlands of shoes and roamed the whole city

      पीड़ित बच्ची की मां द्वारा थाना में दी गई लिखित आवेदन में बच्ची के यौन शोषण के साथ जाति सूचक गालियां देने की बात भी कही गई है।

      खबरों के मुताबिक शहर के शारदा नगर मोहल्ला निवासी कुंदन श्रीवास्तव द्वारा शहर में नई जमीन ली गई है। उसपर पिछले कुछ दिनों से वह अपना घर बनवा रहा है। दिनभर उसका वहीं रहना होता था।

      ऐसे में आस पड़ोस के लोग से भी वह काफी घुल मिल गया था। इस चलते पड़ोस की बच्चे-बच्चियां भी उसके निर्माणाधीन घर व परिसर में खेलने आदि के लिए आने लगे थे।

      इसी क्रम में कुंदन श्रीवास्तव पड़ोस की एक दस वर्षीय बच्ची को बहला फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। शुक्रवार को भी आरोपित द्वारा इस तरह की हरकत को अंजाम दिया गया।

      शाम में बच्ची ने इसकी जानकारी बच्ची ने अपने माता-पिता को दी। फिर माता-पिता ने मोहल्ले वालों को पूरी बात से अवगत कराया। आज शनिवार को जब कुंदन श्रीवास्तव ज्यों ही अपने निर्माणाधीन घर पर पहुंचा, ताक लगाए मोहल्ले वासियों ने उसे दबोच लिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!