अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      उत्तर प्रदेशः बाल-बाल बचे सीएम योगी आदित्यनाथ, वाराणसी में हेलिकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

      "उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से पक्षी के टकरानेके बाद से उनके हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। हेलिकॉप्टर की जांच की जा रही है...

      वाराणसी (इंडिया न्यूज रिपोर्टर)। उत्तर प्रदेश के मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से पक्षी के टकराने की घटना सामने आई है। इसके बाद सीएम के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग की गई है।

      खबरों के मुताबिक, सीएम अब सड़क मार्ग से सुलतानपुर जाएंगे। योगी पीएम मोदी के वाराणसी दौरे से पहले तैयारियों का जायजा लेने के लिए वाराणसी में थे।

      पुलिस लाइन से उनके हेलिकॉप्टर ने सुलतानपुर के लिए उड़ान भरी थी लेकिन पक्षी से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई। हेलिकॉप्टर की तकनीकी जांच की जा रही है।

      इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सीएम कार से सर्किट हाउस पहुंचे। यहां से वह सड़क मार्ग से सुलतानपुर जाएंगे।

      बता दें कि शनिवार को सीएम लखनऊ से स्पेशल चॉपर के जरिए वाराणसी  पहुंचे थे। सीएम ने अपने दौरे पर वाराणसी के सर्किट हाउस में जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की।

      इसके अलावा उनकी यहां पर तमाम विकास योजनाओं का जायजा लेने की भी योजना है। वाराणसी में पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे से पहले योगी तमाम योजनाओं की प्रगति देखेंगे। इसके अलावा वो वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी करेंगे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!