अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      नालंदा में ‘शौचालय: एक प्रेम कथा’, मामला तलाक तक पहुंचा

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के नालंदा जिला में एक व्यक्ति घर में शौचालय न होने के कारण दो साल से अपने ससुराल नहीं गया। मामला इतना बढ़ गया कि बात तलाक तक पहुंच चुकी है।

      यकीनन यह सब सुनकर आपको अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘शौचालय: एक प्रेम कथा’ की याद आ गई होगी। बस फर्क इतना है कि फिल्म में शौचालय न होने की वजह से लड़की अपना ससुराल छोड़कर चली गई थी और इस मामले में लड़का ने ससुराल छोड़ दिया है।

      मामला नालंदा जिला के तेलमर गांव की है। जहां पटना सिटी में रहने वाले एक विक्की नामक लड़का ने अपनी शादी के समय घर में शौचालय बनवाने को कहा था। तब लड़की के पिता ने हामी भरी थी। लेकिन आर्थिक स्थिति कमजोर होने की वजह से वे ऐसा कर पाने में असफल रहे।

      toilet ek prem katha 2

      इसी कारण शादी से लेकर दो वर्षो तक लड़का ने एक बार भी ससुराल में कदम नहीं रखा है। इस बात को लेकर आए दिन मियां बीबी के बीच बहस होती रहती है। अब दोनों के बीच दरार इतनी बढ़ गई है कि लड़का ने लड़की को तलाक का प्रस्ताव भी दिया है।

      लड़की की मां सरगुन देवी का कहना है कि शौचालय बनवाने के लिए हमारे पास पैसे नहीं है और न ही सरकारी योजना का लाभ मिल पा रहा है। लेकिन दामाद यह समझने को तैयार नहीं है। वह कह रहा है कि पहले शौचालय बनवाए। उसके बाद ही बेटी का घर बसेगा। नहीं तो तलाक के लिए तैयार रहें। वहीं जब इसकी शिकायत शादी करवाने वाले अगुआ से की तो उन लोगों ने हमारे के परिवार के साथ मारपीट की।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!