अन्य
    Wednesday, February 21, 2024
    अन्य

      आज CM नीतीश की जनता दरबार में अचानक पहुंचे केन्द्रीय मंत्री RCP और बोले…

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। आज राजधानी पटना में आयोजित बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जनता दरबार में अचानक  उनके खास करीबी माने जाने वाले जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह पहुंच गए।

      सीएम की जनता दरबार में आज सामान्य प्रशासन विभाग, गृह विभाग, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग, निगरानी विभाग, खान एवं भूतत्व विभाग के कई विशेष मामलों पर सुनवाई हुई। इनमें अधिकांश मामले गृह, पुलिस एवं भूमि से जुड़े रहे।

      आज की सीएम जनता दरबार में कई रोचक मामले सामने आए। उनमें एक चर्चित वाक्या जदयू कोटे से केन्द्र की मोदी मंत्रिमंडल में शामिल मंत्री आरसीपी सिंह का बीच जनता दरबार में अचानक पहुंच जाना रहा।

      सीएम नीतीश कुमार को आरसीपी सिंह के पहुंचने की जानकारी जैसे ही लगी। उन्होंने तुरंत आदेश देते हुए कहा कि ‘आरसीपी सिंह आ रहे हैं। यहां एक कुर्सी लगा दो’।

      सीएम के आदेश के बाद फौरन जनता दरबार में सीएम के बगल में एक कुर्सी लगाई गई। केंद्रीय मंत्री आरसीपी ने सीएम नीतीश को अभिवादन कर कुर्सी पर बैठे और कहा कि बहुत देर से जनता दरबार चल रहा। इस पर सीएम ने कहा कि हां अब खत्म होने वाला है।

      बता दें कि इन दिनों आरसीपी सिंह पार्टी के अंदर विरोधी गुटों का दोतरफा हमला झेलना पड़ रहा है। उनपर जहाँ एक तरफ वर्तमान जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का गुट हावी है तो अंदरुनी तौर पर पार्टी में शामिल रालोसपा नेता उपेन्द्र कुशवाहा समर्थक गुट भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे।

      ऐसे में सीएम नीतीश कुमार के साथ मंत्री आरसीपी सिंह की हुई औचक मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहै हैं। ताजा तनाव पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह का वह वयान माना जा रहा है, जिनमें उन्होंने दो टूक कह दिया है कि यूपी चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन के साथ सीटों का बंटबारी तय करना मंत्री बने आरसीपी सिंह को करना है। अन्यथा पार्टी यूपी में अकेले चुनाव लड़ेगी।

       

      रिम्स में ईलाजरत जख्मी पत्रकार बैजनाथ महतो का निधन, शोक संदेशों का तांता

      एनसीबी के शिकंजे में शाहरुख खान और शक्ति कपूर के बेटे समेत 3 बड़े बिजनेसमैन की बेटियाँ

      एसटीएफ ने नालंदा के राजगीर से तीन हथियार तस्कर को रंगे हाथ दबोचा

      जेल बंद एनोस एक्का की काली कमाई की महल बना ईडी ऑफिस !

      VIP मंत्री की प्रचार वाहन ने राजभवन की कार ठोका, नशे में धुत था वाहन चालक, गिरफ्तार

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!