अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      तेजस ट्रेन में यूं अंडर वियर में घूमकर गाली-गलौज करता रहा जदयू विधायक !

      नई दिल्ली (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। अपनी अजीबोगरीब हरकतों के लिए शुमार जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर सुर्खियों है। इस बार गोपाल मंडल ने पटना से दिल्ली जाते समय पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन में काफी शर्मनाक हरकत की है।

      ट्रेन की जिस बोगी में विधायक अपने संस्कार की धज्जियाँ उड़ा रहे थे, जब अन्य पैसेंजर ने आपत्ति जताई तो विधायक मारपीट पर उतारू हो गए और गोली मारने की भी धमकी दे डाली।

      खबरों के मुताबिक पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे गोपाल मंडल अंडरवियर में ट्रेन की बोगी में घूम रहे थे। ऐसे घूमने से मना करने पर अन्य पैसेंजर के साथ गाली-गलौज की और गोली मारने की धमकी दी।

      एक पैसेंजर प्रह्लाद पासवान ने बताया कि विधायक अंडरवियर में ट्रेन में घूम रहे थे, जिसका उन्होंने विरोध किया। तब तक उन्हें नहीं पता था कि ये विधायक हैं।

      बताया जाता है कि विरोध के बाद गोपाल मंडल गुस्से से आग-बबूला हो गए और अन्य पैसेंजरों को मां-बहन की गालियां देते हुए मारपीट पर उतारू हो गए।

      इतना ही नहीं विधायक ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी, जिसकी उन्होंने आरपीएफ से शिकायत की। शिकायत के बाद उनका कोच बदल दिया गया।

      पैसेंजर प्रह्लाद ने विधायक की ओर से गाली-गलौज किए जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त की और कहा कि वे पुलिस से शिकायत करेंगे।

      उधर जब ट्रेन में यात्रा कर रहे विधायक गोपाल मंडल से भी बात करने की कोशिश की गई, लेकिन फोन उनके किसी साथी ने उठाया और बताया कि वे सो रहे हैं।

      विधायक के मित्र ने इस संबंध में बताया कि विधायक डायबिटीज के मरीज हैं। डायबिटीज ज्यादा बढ़ जाने पर वे अर्जेंट बेसिस पर दिल्ली जा रहे हैं।

      उन्होंने कहा कि विधायक का वजन भी ज्यादा है, इसलिए वे पूरे कपड़ों में वॉशरूम नहीं जा पाते। वे लुंगी-गमछे में वॉशरूम जाते हैं। आज ट्रेन में चढ़ते ही उन्हें वॉशरूम जाना पड़ गया। वे हड़बड़ी में अंडरवियर में ही चले गए, जिसपर एक यात्री ने बदतमीजी से बात की।

      विधायक ने उस समय कुछ नहीं कहा, लेकिन आकर उससे बात की। जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, वैसा कुछ नहीं हुआ था। विधायक मित्र ने कहा कि थोड़ा-बहुत गुस्सा तो सबको आता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!