अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      हैदराबाद अस्पताल में भर्ती राँची सांसद संजय सेठ से यूं मिले सीएम हेमंत सोरेन कि चहक उठी सोशल मीडिया

      राँची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। भाजपा सांसद संजय सेठ व मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की एक भावुक कर देनेवाली संयुक्त फोटो ने सारे भाजपाइयों की ही नहीं, बल्कि मानवीय मूल्यों में विश्वास करनेवाले सारे राजनीतिक दलों व झारखण्ड के निवासियों का दिल जीत लिया।

      Human values CM Hemant Soren met hospitalized Ranchi MP Sanjay Seth like thisसच्चाई यह भी है कि इस फोटो को हेमन्त सोरेन ने अपने फेसबुक वॉल तथा अन्य सोशल साइटों पर डाला और यही फोटो बड़ी तेजी से सोशल साइट पर वायरल होने लगी।

      आश्चर्य इस बात की है कि इन दिनों भाजपाई हेमन्त सोरेन को फूटी आंख भी देखना पसन्द नहीं करते, सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए एड़ी चोटी एक किये हुए हैं, उसके बावजूद भी सारे भाजपाइयों ने इस फोटो को हाथों-हाथ लिया, नहीं तो इन भाजपाइयों को पता भी नहीं चलता कि उनके नेता सांसद संजय सेठ हैदराबाद के एशियन इंस्टीट्यूट ऑफ गैस्ट्रोइन्टरोलॉजी में इलाजरत है।

      स्वयं मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को जब इस बात की जानकारी मिली तो वे स्वयं उनसे मिलने पहुंचे और उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। फिर क्या था, किसी ने उस सुंदर दृश्य की छवि उतार ली और इसे वायरल कर दिया, वायरल ऐसा हुआ कि लोग इस फोटो को हाथो-हाथ लेने लगे, सारे भाजपाइयों के वॉल पर वो फोटो दिखने लगा।

      इधर जब संजय सेठ को इस बात की जानकारी मिली, उन्होंने सभी के प्रति आभार जताया और लोगों को बताया कि उन्हें पेट में इन्फेक्शन के कारण उक्त संस्थान में ऑपरेशन कराना पड़ा है, जनता ने जो चिन्ताएं संवेदनाएं जताई हैं, वे उसके लिए हृदय से आभार प्रकट करते हैं।

      अंततः यह फोटो बताने के लिए काफी है कि हम कुछ भी करें, कितना भी आपस में लड़ें, पर मानवीयता की डोर कभी भी किसी हालत में कमजोर नहीं होना चाहिए।

      सचमुच राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का जवाब नहीं, उन्होंने हरदम ऐसे मौके पर मानवीय मूल्यों को जो स्थापित किया हैं।

      पटना हनुमान मंदिर और मस्जिद कमिटि ने पेश की सदभावना-शांति की अनूठी मिसाल

      बिहार: बनने से पहले ही यूं भरभरा कर गिर गया 1710 करोड़ की लागत वाला पुल

      बिहारः जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, पुलिस डाल रही कटहल की सब्जी और चावल खाने से हुई मौत का दबाव

      बैशाख की आस- ‘ताड़ी’ को निगल गई नीरा नियमावली, नीरा केंद्र शोभा की वस्तु

      स्कूल में छात्र-छात्रा कर रहे थे गंदा काम, महिला रसोईया ने डांटा तो दिनदहाड़े मार दी गोली

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!