अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      कोईलवर में सोन नदी पर बने बहुप्रतीक्षित पुल का लोकार्पण कल, पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार का चेहरा गायब

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क)। कल शनिवार को भोजपुर के कोईलवर स्थित सोन नदी पर 266करोड़ से निर्मित एन एच 30 (922) पर बने डाउनस्ट्रीम-3 लेन पुल के लोकार्पण समारोह से बिहार के सीएम नीतीश कुमार आउट बताए जा रहें हैं।

      The much awaited bridge over the Son river in Koilwar was inaugurated tomorrow CM Nitish Kumars face missing in the poster 11यह दावा लोकार्पण से संबंधित जारी पोस्टर बता रहा है। बिहार के दोनों भाजपाई डिप्टी सीएम के साथ लगभग भाजपाई मंत्रियों के चेहरे पोस्टर पर चस्पां है लेकिन सीएम नीतीश कुमार का चेहरा गायब है।

      जो बिहार की राजनीति गलियारे में चर्चा ही नहीं कौतूहल बना हुआ है। आखिर सीएम नीतीश कुमार का चेहरा गायब करने के पीछे केंद्रीय नेतृत्व की क्या मंशा है अटकल जारी है।

      उल्लेखनीय रहें कि डाउनस्ट्रीम 3लेन का उद्घाटन उद्घाटन 14 मई को होगा। इसका लोकार्पण सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से करेंगे।

      इस मौके पर विधुत एवं नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह, राज्यमंत्री जनरल (डॉ)वीके सिंह, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन, उपभोक्ता मामले के मंत्री अश्विनी चौबे, विधानपरिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, बिहार के दोनों डिप्टी सीएम रेणु देवी, तारा किशोर प्रसाद, बिहार सरकार के मंत्री नीतिन नवीन, अमरेंद्र प्रसाद, राघवेन्द्र प्रसाद सिंह, सांसद रामकृपाल यादव, सदस्य किरण देवी और भाई वीरेंद्र मौजूद रहेंगे।

      लेकिन सीएम नीतीश का चेहरा ही नहीं लोकार्पण पोस्टर से नाम भी गायब है।

      बहरहाल पिछले कुछ दिनों से राजद-जदयू की बढ़ती नजदीकी और जातीय जनगणना के मुद्दे पर एक होना बीजेपी के लिए चिंता का सबब है। वैसे में इस पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार के चेहरे का गायब होना राजनीति में कई मायने भी निकाले जा सकते हैं।

      बोले बिहार के कानून मंत्री- मौलवियों की तरह मंदिर-मठों के पुजारियों को भी मिले वेतन

      BPSC प्रश्न पत्र लीक मामले में किसको बचानी चाह रही है सरकार ?

      पूजा सिंघल मामले में बोले सीएम- ‘जो भी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई होगी’

      आय से अधिक संपति मामले में IAS पूजा सिंघल को ED ने किया गिरफ्तार

      नसेड़ी पिता ने अपने मासूम बेटा और बेटी की हत्या कर लगाई फाँसी, मौत

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!