अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      तेजस्वी ने बाँटे नोट, वीडियो वायरल, जदयू के प्रहार पर राजद भी गजब बोली !

      राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव इस बार विपक्ष पर निशाना साधने को लेकर नहीं बल्कि नोट बांटने को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिख रहे हैं कि अपने हाथ से महिलाओं को पांच-पांच सौ रुपये दे रहे हैं….

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को गोपालगंज में कुछ महिलाओं को पांच-पांच सौ रुपये के नोट देते एक वीडियो में दिख रहे हैं।

      इस दौरान तेजस्वी महिलाओं से कह रहे हैं कि वह लालू यादव के बेटे हैं, उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है। जदयू ने जहां इसपर तंज कसा है, वहीं, राजद ने सफाई दी है।

      दरअसल, तेजस्वी यादव गुरुवार को गोपालगंज दौरे पर थे। समर्थकों ने रास्ते भर उनका जमकर स्वागत किया। उन्होंने रास्ते में कुछ महिलओं को पांच-पांच सौ रुपए के नोट बांटे, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

      यह वीडियो राजद ने अपने आधिकारिक पेज पर भी पोस्ट किया है। वीडियो में रुपए देते समय तेजस्वी कह रहे हैं कि वे लालू प्रसाद के बेटे हैं। वहीं इस वीडियो पर जनता दल यूनाइटेड ने तीखा पलटवार किया है।

      जदयू प्रवक्ता ‘शर्म करो बबुआ’ कहकर निशाना साध रहा है। तो राजद का कहना है कि तेजस्वी यादव बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे थे।

      उधर राजद प्रवक्ता का कहना है कि बाढ़ पीड़ित महिलाएं मदद के लिए तेजस्वी यादव के पास आई थीं तो तेजस्वी यादव ने उन लोगों की मदद की। इसमें गलत क्या है? बाढ़ पीड़ितों की मदद करना क्या कोई गुनाह है।

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!