अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      एसपी दफ्तर में लगी भीषण आग, लैपटॉप, कंप्यूटर, पंखें समेत सब कागजात हुए राख

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। बिहार के वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर सदर अनुमंडल अंतर्गत समाहरणालय परिसर अवस्थित एसपी दफ्तर में भीषण आग लग गई है।

      इस आगलगी में भारी नुकसान होने आशंका है। दफ्तर में रखे लैपटॉप, कंप्यूटर, पंखें आदि समेत ढेर सारे महत्वपूर्ण कागजात जलकर राख हो गए हैं।

      खबरों के मुताबिक इसघटना के बाद एसपी कार्यालय में अफरा-तफरी मच गया है। आनन-फानन में पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मी और जिला पुलिस के जवानों के साथ आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

      दमकल की कई छोटी और बड़ी गाड़ियों को आग पर काबू पाने में लगाया गया है। बताया जा रहा है कि पटना से बह फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगाई गई हैं।

      बताया जाता है कि एसपी कार्यालय के हिंदी शाखा में आग लगी है। हिंदी शाखा में आग लगने के कारण काफी धुआं निकलने लगा। जिसके बाद प्रशासन के अधिकारी हरकत में आए उसके बाद मौके पर फायर बिग्रेड के दमकल बुलाया गया।

      आग की लपटें इतनी तेज थी कि उसपर काबू पाने के लिए मौके पर तीन दमकल गाड़ियां बुलाई गई। जिसके बाद कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया। लेकिन इस दौरान एसपी कार्यालय की हिंदी शाखा में रखें के महत्वपूर्ण दस्तावेज लैपटॉप, कंप्यूटर और पंखे जलकर राख हो गए।

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!