अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      लालू का वोटरों पर तंज, लिखा- ‘जंगलराज से डरते रहिए, ऐसे आविष्कार झेलते रहिए’

      आईएसओ से मान्यता प्राप्त आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी परिसर में स्ट्रेचर नहीं मिलने के कारण परिजन अपने मरीज को बोरे पर सुलाकर ओपीडी स्थित सीटी स्कैन सेंटर से इमरजेंसी वार्ड में लाते नजर आए

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार की सबसे बड़ी पार्टी राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने एक वृद्धा मरीज को अस्पताल ले जाने के लिए पॉलीथिन की चादर को स्ट्रेचर की तरह इस्तेमाल किए जाने पर तंज कसते हुए इसे नीतीश कुमार का आविष्कार बताया है और कहा है कि जंगलराज से डरते रहिए आविष्कार झेलते रहिए।

      उन्होंने आज शनिवार को अपनी पार्टी की ट्वीटर हैंडल की पॉलीथिन शीट को स्ट्रेचर की तरह इस्तेमाल करते हुए तीन लोगों की तस्वीर वाली ट्वीट को रिट्वीट करते हुए करते हुए लिखा है कि नीतीश कुमार ने पॉलीथीन वाले स्ट्रेचर का किया आविष्कार। विश्व को बैशाखी पूर्ण अपने 16 वर्षों के शासन की दिखाई झलक और ताकत।

      राजद अध्यक्ष ने आगे लिखा है कि बिहार के भ्रष्ट और मरणासन्न स्वास्थ्य विभाग के क्रांतिकारी हैरतगंज करिश्मे से विश्व चिकित्सा जगत हैरान।

      उन्होंने बिहार के मतदाताओं पर भी तंज कसते हुए लिखा कि जंगलराज से डरते रहिए, आविष्कार झेलते रहिए। इस ट्वीट को उनकी पत्नी एवं बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी रिट्वीट किया है।

      खबरों के मुताबिक आईएसओ से मान्यता प्राप्त आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी परिसर में स्ट्रेचर नहीं मिलने के कारण परिजन अपने मरीज को बोरे पर सुलाकर ओपीडी स्थित सीटी स्कैन सेंटर से इमरजेंसी वार्ड में लाते नजर आए।

      बताया जाता है कि मरीज इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा गांव निवासी स्व. विश्वनाथ पंडित की 80 वर्षीया पत्नी फूलझारो कुंअर है। मरीज के बेटे के अनुसार शुक्रवार की सुबह उसकी मां घर में ही फिसलकर गिर गई थी।

      इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए तरारी रेफरल अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने बताया कि उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया है। यह वायरल तस्वीर उसी मौके की है।

       

       

      3 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!