अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      बालू लदे वाहनों से अवैध वसूली का वायरल वीडियो मामले में सिपाही निलंबित

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। पटना जिले के नौबतपुर थाना द्वारा बालू लदे ट्रक और ट्रैक्टरों से अवैध वसूली के आरोप में एक पुलिस अपने कारनामों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं।

      पिपलावां में दुष्कर्म के मामले को छेड़खानी का केस दर्ज करने के आरोप में थानेदार समेत चार पुलिसकर्मियों के निलंबन का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि एक सिपाही फिर निलंबित कर दिया गया।

      दरअसल, नौबतपुर में बालू लदे ट्रक और ट्रैक्टरों से एक सिपाही द्वारा अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा था। यह वीडियो बिहटा-सरमेरा स्टेट हाइवे और एनएच 139 चौमुहानी ओवरब्रिज के पास एक बाइक के शो रूम के सामने का बताया जा रहा है।

      इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि रात के अंधेरे में एनएच 139 होकर पटना जा रहे बालू लदे ट्रक और ट्रैक्टरों को टार्च की रोशनी दिखा रोकवा कर वर्दी में एक सिपाही अवैध वसूली कर रहा है।

      सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को फुलवारीशरीफ के एसडीपीओ दीपक कुमार ने मामले को गंभीरता से लिया और उन्होंने थानेदार से सिपाही की पहचान कराई। सिपाही की शिनाख्त सहजानंद के रूप में की गई।

      इसके बाद एसडीपीओ ने उक्त सिपाही के खिलाफ कार्रवाई के लिए सिटी एसपी वेस्ट को रिपोर्ट भेजी। एसडीपीओ की जांच रिपोर्ट पर सिटी एसपी वेस्ट अभिनव धीमान ने सिपाही सहजानंद को निलंबित कर दिया।

      जानें इस बार सरकारी स्कूलों में क्यों नहीं मिलेगी गर्मी की छुट्टी

      जानें क्यों लगी पीएम मोदी की तस्वीर लगी उर्वरक बैग पर रोक

      पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को पत्नी ने ही मरवाई थी गोली, प्रेमी समेत 4 गिरफ्तार

      सम्राट चौधरी का अबतक का सबसे गंदा बयान, जानें क्या कह डाला?

      ईडी ने कोर्ट में अरविंद केजरीवाल को बताया दिल्ली शराब घोटाला का किंगपिन !

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!