अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      पुलिस टीम पर हमला,तलवार से काटा, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,थानेदार समेत 5 पुलिसकर्मी जख्मी

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। बिहार में अपराधियों के हौसले फिर से बुलंद दिख रहें हैं। एक बड़ी घटना वैशाली से आ रही है, जहां बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला किया है।

      यहां तक कि उन पर तलवार से हमला किया गया। साथ ही फायरिंग भी की गई। इस हमले में थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिस कर्मी बुरी तरह घायल हुए हैं। जिन्हें स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

      घटना वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र की है। जहां पुलिस मिलकी गांव में छापेमारी करने गयी थी। उसी दौरान बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया।

      पुलिस के उपर तलवार से वार किया गया। उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर लाठी-डंडे से पीटा गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस पर पथराव भी किया गया है। रोड़ेबाजी में पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। इस दौरान पुलिस पर फायरिंग भी की गई।

      इस घटना में महुआ थानाध्यक्ष कृष्णानंद झा समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने घटनास्थल से जैसे-तैसे भागकर अपनी जान बचाई है।

      इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची थी।इस दौरान बदमाशों ने प्लांड तरीके से पुलिस पर हमला कर दिया। हमलावर लाठी-डंडे और धारदार हथियार के साथ पूरी तरह लैश थे।

      हमले में घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए हाजीपुर सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उधर दूसरी भारी संख्या में जिला पुलिस के जवानों के साथ डीएसपी पूनम केशरी के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है।

      डीएसपी पूनम केशरी ने बताया कि पेंडिंग केसों में अरेस्टिंग के लिए महुआ थाना की टीम गई थी। इस दौरान अंधेरे का फ़ायदा उठाकर पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस पर फायरिंग भी की गई। इस मामले में पुलिस ने एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

       

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!