अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      पटनाः जिस युवती की बलात्कार बाद हुई हत्या, अंतिम संस्कार बाद वह फेसबुक पर प्रेमी संग हुई लाइव !

      गौरीचक थाना के अंडारी गांव में 6 जुलाई को एक किशोरी का शव बरामद हुआ था। लेकिन अब शव की शिनाख्त को लेकर एक बार फिर से सस्पेंस छा गया है

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क)। राजधानी पटना से एक अजबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। जिसने पुलिस समेत सबको हैरानी में डाल दिया है।

      खबर है कि पटना में जिस युवती का दो दिन पहले अंतिम संस्कार कर दिया गया था, उसी युवती ने बीते दिन फेसबुक पर लाइव होकर सभी को हैरान कर दिया है।

      बताया जाता है कि गौरीचक थाना के अंडारी गांव में 6 जुलाई को एक किशोरी का शव बरामद हुआ था। लेकिन अब शव की शिनाख्त को लेकर एक बार फिर से सस्पेंस छा गया है।

      उस वक्त इस शव की शिनाख्त अंडारी गांव निवासी परिजनों द्वारा की गई थी। जिसके बाद शव को इन्हीं लोगों को पोस्टमार्टम करने के बाद सौंप दिया गया।

      नाबालिग लड़की ने मां द्वारा पड़ोसी राकेश कुमार के खिलाफ आरोप लगाया गया था। मां ने कहा था कि पड़ोसी राकेश कुमार ने उनकी बेटी का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी।

      कहा जाता है कि इसी बीच अंडारी गांव के तालाब में एक किशोरी का शव पड़ा हुआ देखा गया था। गांव वालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी । पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया। फिर शव की पहचान कराई गई।

      इस पर अंडारी गांव निवासी एक महिला ने उसकी पहचान अपनी बेटी के रूप में की। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव अंडारी गांव निवासी परिजनों के हवाले कर दिया। इसके बाद किशोरी के शव को बीती 10 जुलाई को अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

      उसके बाद मां बेटी के हत्यारे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराए जाने के लिए दर-दर पर गुहार लगा रही थी।

      दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गौरीचक थानेदार के अनुसार महिला ने जिस शव का अंतिम संस्कार किया है, वह उसकी बेटी का शव नहीं था। क्योंकि उनकी बेटी ने 12 जुलाई को यानी कि अपने प्रेमी के साथ फेसबुक पर लाइव आई।

      उस दौरान युवती ने कहा कि वो अभी जिंदा है। उसको व उसके बॉयफ्रेंड को परेशान नहीं किया जाए। इन लोगों ने ये जानकारी फेसबुक के जरिए अपने दोस्तों में भी शेयर की थी।

      अब पुलिस अधिकारी का कहना है कि ये तो तफ्तीश के बाद ही पता चलेगा कि जिस शव का अंतिम संस्कार हुआ है, वह हकीकत में उनकी बेटी का है या किसी और का है।

      ऐसे में अहम सवाल है कि यदि उक्त युवती जिंदा है तो जिस का अंतिम संस्कार हो गया, वो लाश किसकी थी। वह लड़की कौन थी। उस युवती की हत्या किसने की और क्यों की गई।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!