अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      नालंदाः ट्रैक्टर चालक को हेडफोन लगाकर तेज गति से ट्रैक्टर चलाना पड़ा महंगा, 3 लोगों की मौत

      चालक बिल्कुल सपाट सड़क पर ऊंची आवाज में गाना सुनने के साथ काफी तेज गति से ट्रैक्टर चला रहा था कि अचानक दूसरे वाहन को पास आते देख अपना संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर समेत गहरी खाई में जा पलटा...

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत सरमेरा बिहटा मुख्य सड़क मार्ग पर ईंट से लदी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गई। जिसमें दबकर ट्रैक्टर चालक समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

      मृतक के परिजनों के अनुसार चालक मुकेश कुमार ट्रैक्टर पर ईंट लोड कर पेढ़का से पटना की ओर जा रहा था, तभी अज्ञात वाहन ने उसे चकमा दे दिया। जिससे वह अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर समेत पानी भरे गड्ढे में जा गिरा। जिसमें उसके साथ दो अन्य मजदूरों की दबकर दर्दनाक मौत हो गई।

      वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक बिल्कुल सपाट सड़क पर ऊंची आवाज में गाना सुनने के साथ काफी तेज गति से ट्रैक्टर चला रहा था कि अचानक दूसरे वाहन को पास आते देख अपना संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर समेत गहरी खाई में जा पलटा।

      घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय चंडी थाना पुलिस ग्रामीण की मदद से ट्रैक्टर के अंदर दबे तीनों शवों को बाहर निकाला और उसे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!