अन्य
    Sunday, February 25, 2024
    अन्य

      नालंदाः रंगदारी में कोल्ड ड्रिंक नहीं देने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या

      बिहार शरीफ (नालंदा)। गिरियक थाना के पावापुरी ओपी अंतर्गत चोरसुआ के बकरा गांव में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दुकान में बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।

      मृतक बकरा गांव निवासी अरविन्द साव एवं पूर्व जिप सदस्या अनिता देवी का 23 वर्षीय पुत्र इंद्रजीत कुमार उर्फ अंशु है। बदमाशों ने सीने में गोली मार उसे मौत के घाट उतारा।

      इस वारदात की सूचना के बाद रजागीर डीएसपी, गिरियक इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष संजीव कुमार, ओपी प्रभारी रविन्द्र कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

      पिता ने तीन बदमाशों को आरोपित कर केस का आवेदन दिया है। मृतक बर्तन व कोल्ड ड्रिंक की दुकान चलाता था। रंगदारी में कोल्ड ड्रिंक नहीं देने पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर घटना की जांच का दावा कर रही है।

      परिजनों के अनुसार सुबह करीब 9 बजे युवक पिता के साथ अपनी दुकान में बैठा था। उसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश आया और दुकानदार के सीने में गोली मार दी। घटना को अंजाम दे बदमाश फरार हो गया।

      ग्रामीणों व परिजनों के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

      वारदात के चश्मदीद मृतक के पिता ने बताया कि चार दिन पहले सुरेश केवट के पुत्र रवि केवट रंगदारी में कोल्ड ड्रिंक मांग रहा था। नहीं देने पर बदमाश ने पुत्र को देख लेने की धमकी दी थी।

      बदमाश ने सोमवार की शाम दुकान के समीप में तीन राउंड हवाई फायरिंग भी की। जिसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई। बदमाश आपराधिक प्रवृत्ति का है। इसलिए ग्रामीण उसका विरोध नहीं करते हैं।

      इधर राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने मीडिया को बताया कि पुलिस सभी एंगल से हत्याकांड की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। आरोपित पेशेवर अपराधी है। उसकी गिरफ्तारी के बाद सही कारणों का खुलासा होगा।

      परिजन रंगदारी में कोल्ड ड्रिंक नहीं देने पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। तनाव के मद्देनजर एहतियातन पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

      भ्रष्टाचार है महारोगः  नेता, ब्यूरोक्रेट और ठेकेदार की तिकड़ी है बड़ा खतरनाक

      आर्थिक अपराध इकाई ने BPSC पेपर लीक मामले में बीडीओ समेत 4 को दबोचा

      पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव को बिहार शरीफ कोर्ट ने दी 2.5 हजार जुर्माना की सजा, जानें क्या था मामला

      संदर्भ पूजा सिंघलः I A S का मतलब I AM SAFE है,समझें झारखंड में कैसे-कैसे!

      BPSC पेपर लीक मामले में वीर कुंवर सिंह कॉलेज आरा के प्रिंसिपल एवं 4 कर्मी से पूछताछ शुरू

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!