अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      नालंदाः जदयू नेता ने स्कूल के रसोईया संग ओपेन सेक्स करते बनवाया पोर्न वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के नालंदा में जदयू प्रखंड महासचिव का महिला के साथ एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें जदयू नेता पहले तो महिला के साथ एक हाथ में मोबाइल लेकर सेल्फी वीडियो बना रहा है और बाद में किसी और के हाथ में मोबाइल देकर महिला के साथ अश्लील वीडियो तैयार करवाता दिख रहा है।

      खबरों के मुताबिक यह वीडियो नूरसराय जदयू प्रखंड महासचिव का महिला के साथ एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जदयू नेता विकास कुमार एक महिला के साथ बिना कपड़ों के हमबिस्तर हो रहा है। गंभीर पहलु यह है कि कुकर्मी जदयू नेता खुद किसी दूसरे शख्स को कैमरा देकर ये पूरा अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करवाया है।

      खबरों के मुताबिक वीडियो में दिख रहा जदयू नेता नूरसराय प्रखंड के भाखरी गांव का रहने वाला विकास कुमार का बताया जा रहा है, जो वर्तमान में जनता दल यूनाइटेड में नूरसराय प्रखंड का महासचिव है।

      वहीं इस मामले में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी व सह भाजपा के वरिष्ठ नेता कौशलेंद्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया ने कहा कि यह वीडियो जिसके बारे में अभी हर जगह चर्चा है, वह महिला के प्रति समाज में कलंकित करने वाला वीडियो है और जो वीडियो में दिख रहा है, वह व्यक्ति जदयू का सक्रिय सदस्य है, साथ ही जदयू के प्रखंड महासचिव पद पर है। ये जदयू नेता बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री के काफी करीबी बताए जाते हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!