अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      नालंदाः पावन जन आस्था का महापर्व छठ, आरसीपी सिंह के गांव में हो रहा बार बालाओं का अश्लील डांस

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। महापर्व छठ बिहार का सबसे पावन त्योहार माना जाता है और इसकी एक अलग प्राकृतिक परंपरा रही है। लोकिन अब लोग इस मौके पर भी अपनी संस्कृति और संस्कार को कुचलने से बाज नहीं आ रहे।

      ताजा मामला बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से सामने आई है। अस्थावां थाना के मुस्तफापुर गाँव में छठ पर्व के मौके पर बार बालाओं के अश्लील डांस का आयोजन किया जा रहा है।

      Nalanda Chhath the great festival of holy public faith obscene dance of bar girls happening in RCP Singh village 2पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह इसी गाँव के रहने वाले हैं। बार-बालाओं के डांस प्रोग्राम भी गाँव में उनकी ही ‘गरिमामय उपस्थिति’ में उनके ही करीबी करींदों द्वारा करवाया गया है और पूरा पुलिस-प्रशासन कोई कार्रवाई करने के बजाय उसका लुत्फ उठा रहा है।

      ग्रामीण सूत्रों के अनुसार पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के अत्यंत करीबी संतोष कुमार उर्फ विधायक जी और अनिरुद्ध प्रसाद ऊर्फ सन्टु एवं राकेश कुमार उर्फ चिंटू के द्वारा गाँव में बार बाला डांस प्रोग्राम का अयोजन किया गया है और दूसरे जिला से बार बालाओं को बुलाया गया है।

      इस अश्लील कार्यक्रम को देख रहे लोग कहते हैं कि पूर्व मंत्री जी के साथ रहने वाले संतोष विधायक कम नही है। उनके सामने अस्थावाँ में पुलिस-प्रशासन की कोई बिसात नहीं है।

      सूत्र यह भी बताते है कि इस अश्लील डांस प्रोग्राम की सूचना चौकीदार द्वारा अस्थावाँ थाना पुलिस को दी गई है। लेकिन सूचना मिलने के बाद भी थानेदार कोई कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है।

      जबकि इस कार्यक्रम में तेज आवाज मे भोजपुरी अश्लील गाने पर बार बालाएं नाच रही है और सड़क पर अस्थावाँ थाना की गश्ती वाहन खड़ी है। जाहिर है कि स्थानीय पुलिस के संरक्षण में लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा में बार बालाओ का डांस प्रोग्राम चल रहा है और पुलिस वाले भी कुछ दुरी पर वाहन लगाकर भोजपुरी गाने का मजा लेने में ही भलाई समझ रही है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!