अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      नालंदाः रांची से एंबुलेस के ताबूत में 5 बैग ब्रांडेड विदेशी शराब भरकर मुजफ्फरपुर ले जाते 3 धराए

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार में होली के मौके पर शराब की तस्करी के रोज चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। एंबुलेंस में शराब की तस्करी आम बात थी, लेकिन अब तस्करों ने एंबुलेंस के अंदर ताबूत में शराब भरकर तस्करी करते पकड़े गए हैं। ताबूत पर बाजाप्ता फूल-मालाएं चढ़ा दीं थी, ताकि लोग उसमें डेड बॉडी समझें।

      Nalanda 5 bags of branded foreign liquor filled in an ambulance coffin from Ranchi and taken to Muzaffarpur 3 arrested 1खबरों के मुताबिक नालंदा जिले की पुलिस ने सोमवार दो तस्कर और एक एंबुलेंस ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। एंबुलेंस में रखी ताबूत में 5 बैग ब्रांडेड विदेशी शराब बरामद किया गया। इन 5 बैग से कुल 146 बोतल बरामद की गई।

      एंबुलेंस चालक की पहचान झारखंड के बोकारो निवासी सुनील कुमार सिंह के रूप में की गई। वहीं, तस्कर बगोदर निवासी मदन शर्मा और मदन मिश्रा को गिरफ्तार किया गया।

      मामले को लेकर राजगीर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि शराब की खेप रिम्स हॉस्पिटल रांची के पास से लाया जा रहा था। जिसे मुजफ्फरपुर में आपूर्ति करना था।

      पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद थाना क्षेत्र के चमरडीहा मोड़ पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। तभी गया की ओर से आ रही एंबुलेंस को रुकवाया गया।

      जांच में एंबुलेंस के अंदर एक ताबूत मिला, जिसके ऊपर फूल, माला सेंट आदि रखा हुआ था। जैसे ही ताबूत को हटाया गया तो उसके अंदर से 5 बैग मिले। इन 5 बैग से कुल 146 ब्रांडेड बोतल जब्त किया गया।

      इस संबंध में राजगीर थाना में कांड दर्ज करते हुए बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संशोधित अधिनियम 2022 के तहत दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!