अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      थाना में यूं रस्सियों से बंधे कैद हैं भगवान भोलेनाथ, न जगह मिल रही न जमानतदार

      सरायकेला-खरसावां (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  एक तरफ देश भर में महाशिवरात्रि को लेकर शिवालयों का जीर्णोद्धार और रंग रोगन किया जा रहा है। भक्तों में महाशिवरात्रि को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है।

      Lord Bholenath is imprisoned with ropes in the police station neither getting a place nor a surety 1वहीं झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल थाना परिसर में भगवान भोलेनाथ कैदियों की तरह रस्से में कैद हैं, वो भी खुले आसमान के नीचे।

      दरअसल दो माह पूर्व चांडिल थाना अंतर्गत डैम के समीप शिवलिंग की स्थापना हो रही थी। किसी की शिकायत पर पुलिस शिवलिंग और नंदी को जप्त कर अपने साथ थाना ले आयी।

      शिवलिंग को उठाने में रस्से का प्रयोग किया गया था। जो कि आजतक शिवलिंग रस्से में ही जकड़ा हुआ है।  न तो आयोजक को इसकी चिंता है, न शिव भक्तों को।

      थाना परिसर में बने शिव मंदिर में नंदी को जगह मिल गयी है, मगर भगवान भोलेनाथ मंदिर के बाहर रस्सी से जकड़े आज भी जमानत की आस जोह रहे हैं।

      हालांकि थाना परिसर स्थित मंदिर में भी रंग रोगन का काम जोर शोर से चल रहा है। मगर भोलेनाथ की जमानत देनेवाला कोई नहीं। जबकि थाना प्रभारी का नाम दास है।

      गर्भवती हुई नाबालिग तो हुआ खुलासा, 3 माह पहले हुई थी गैंगरेप !

      नालंदाः स्पीडी ट्रायल से मिला न्याय, 22 साल बाद बैल चोर हुआ दोषमुक्त, आज होगा रिहा‎

      सीएम के दबाव में पूर्व आईपीएस का बयान दर्ज नहीं कर रही एसआईटी, मामला गायघाट महिला रिमांड होम का

      गिरिडीह : आत्मिक शांति के लिए साई द्याम में बनायी गयी है अद्धभुत गुफा

      शादी के दूसरे दिन पति को छोड़कर सहेली की पत्नी बनकर रह रही है युवती !

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!