अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      बेगूसराय में शराब तस्कर ने दारोगा को ऑल्टो कार से कुचला, मौत, एक जवान गंभीर

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के बेगुसराय जिला में एक दारोगा की शराब तस्करों ने कार से कुचलकर हत्या कर दी है। शराब तस्करों ने भागने के दौरान कार से दारोगा खामस चौधरी को कुचल डाला है। जिससे उनकी मौत मौत हो गई है, जबकि एक होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है।

      घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इधर, सूचना मिलते ही बेगूसराय एसपी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। पुलिस शराब तस्करों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चल रही है। बेगूसराय एसपी ने शराब तस्करों को जल्द से जल्द पकड़ने का निर्देश दिया है।

      पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंगलवार रात नावकोठी थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ऑल्टो कार से कोई व्यक्ति शराब की खेप ले जा रहा है। जानकारी पर कार्रवाई के लिए दारोगा खामस चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम भेजी गई। रात के 12:30 बजे का समय ऑल्टो कार को रोकने के लिए पुलिस की गाड़ी को छतौना बुढ़ी गंडक नदी पुल के पास लगाकर दारोगा खामस चौधरी अपनी टीम के साथ वाहन जांच करने लगे।

      इसी दौरान सामने से आ रही ऑल्टो कार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखते ही शराब तस्कर ने कार की स्पीड बढ़ा दी। पुलिस टीम ने रोकने की कोशिश की, लेकिन तस्कर दारोगा खामस चौधरी और होमगार्ड जवान को कुचलते हुए फरार हो गए। सिर में चोट लगने की वजह से दारोगा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं होम गार्ड जवान की हालत गंभीर है।

      इधर, घटना के बाद बेगूसराय के एसपी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी ने कहा कि एसडीपीओ बखरी के नेतृत्व में विशेष टीम बना दी गई है। आल्टो गाड़ी के मालिक को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=A-ZHRN6jrX0[/embedyt]
      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=WKWW7_1_mYo[/embedyt]
      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=rBk-8tt1YPk[/embedyt]

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!