Home जरा देखिए Khan Sir’s GS Research Center closed: खान सर को ढूंढने में पटना...

Khan Sir’s GS Research Center closed: खान सर को ढूंढने में पटना प्रशासन के छूटे पसीने

0
Khan Sir's GS Research Center closed: Patna SDM is sweating in search of Khan Sir

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। Khan Sir’s GS Research Center closed: देश की राजधानी नई दिल्ली के राजेन्द्र नगर अवस्थित कोचिंग संस्थान में हुई घटना के बाद पटना प्रशासन भी एक्शन मोड में आ गया है। लिहाजा पटना एसडीएम श्रीकांत कुंडलिक खांडेकर दल-बल के साथ कई कोचिंग की मानक जांच करते हुए खान सर के जीएस रिसर्च सेंटर पहुंचे, जहां खान सर को ढूंढने में उनके पसीने छूट गए।

दरअसल, खान सर के कर्मचारियों ने एसडीएम को क्लास रूम दिखाने के नाम पर सीढ़ियों से खूब ऊपर नीचे करवाया, लेकिन क्लास रूम नहीं दिखाया। वहीं, एसडीएम  खान सर को ढूंढने लगे तो उनके कर्मचारी फिर एसडीएम को घुमाने लगे, लेकिन 10 मिनट बाद एसडीएम ने खान सर को ढूंढ लिया।

एसडीएम  और उनकी टीम के साथ मीडियाकर्मियों को देख खान सर असहज होने लगे और मीडिया कर्मियों को अपने कमरे से बाहर कर दिया। मीडिया के बाहर निकलने के कुछ ही मिनट बाद एसडीएम भी बाहर आ गए और मीडियाकर्मियों को बताया कि खान सर ने कोचिंग के सभी दस्तावेज देने के लिए समय मांगा है और कल सभी दस्तावेज दिखाने एसडीएम दफ्तर पहुंचने की बात कही है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए एसडीएम श्रीकांत कुंडलिक खांडेकर ने कहा कि हमने आज 30 कोचिंग सेंटर की जांच की है, जिसमें पाया गया कि बहुत कम जगह में अधिक छात्र पढ़ रहे हैं। कई कोचिंग सेंटर्स का रजिस्ट्रेशन भी नहीं है। कई संस्थानो में फायर सिस्टम नहीं है। फिलहाल खान सर के जीएस रिसर्च सेंटर में ताल लटक गया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!
Exit mobile version