अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      गोवा में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में झारखंड भी ले रहा हिस्सा

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। गोवा में 20 नवंबर से 24 नवंबर 2023 तक चलने वाले गोवा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में झारखंड फिल्म विकास निगम भी हिस्सा ले रहा है।

      Jharkhand is also taking part in the International Film Festival organized in Goaइस फिल्म बाजार में देश के कई प्रांतों और विश्व के कई देश के फिल्म  प्रोड्यूसर भी शामिल हुए हैं। झारखंड के फिल्म नीति की जानकारी कई फिल्म प्रोड्यूसर्स ने प्राप्त की है।

      झारखंड  सरकार की फिल्म नीति को प्रमोट करने के लिए झारखंड के प्रतिनिधि के रूप में श्री बीरू प्रसाद कुशवाहा कोषाध्यक्ष, झारखंड फिल्म विकास निगम तथा सहायक कंपनी सचिव श्री अमन कुमार गोवा में उपस्थित हैं और वे दोनों झारखंड फिल्म नीति और यहां के प्राकृतिक सौंदर्य के साथ फिल्मांकन के लिए उचित माहौल के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

      श्री बीरू कुशवाहा ने बताया कि आज  झारखंड में फिल्म निर्माण की संभावनाओं के संबंध में जानकारी लेने के लिए देश के कई प्रदेशों के प्रोड्यूसर्स जेएफडीसीएल के स्टॉल पर आए। कई प्रोड्यूसर्स ने झारखंड फिल्म नीति की सराहना की और राज्य में फिल्म की सूटिंग करने  की इच्छा जाहिर की।

      झारखंड के स्टॉल में मुख्य रूप से श्रेया अग्रवाल, इंटरनेशनल मार्केट प्लेस फॉर मीटिंग इंडियन प्रोडक्शंस, निहारिका रॉय, एमडी, एमसीओ, मृदुल गुप्ता, पल्स प्रोडक्शंस, श्वेता रंजन, पीएम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड, फहीम खान, एफएमसीजी, नितेश चौरसिया, नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन सहित कई प्रोड्यूसर्स शामिल थे।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!