30.1 C
New Delhi
Saturday, September 25, 2021
अन्य

    ‘मौलाना अब्दुल कलाम आजाद अवार्ड’ से सम्मानित हुए जदयू प्रवक्ता

    पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जनता दल यूनाईटेड  के वरिष्ठ नेता और ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ़्रेंस (जीकेसी) के ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद को सामाजिक और राजनीति के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगादान के लिये ऑल इंडिया उलमा बोर्ड के सौजन्य से ‘मौलाना अब्दुल कलाम आजाद अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है।

    ऑल इंडिया उलमा बोर्ड के सौजन्य से राष्ट्रीय राजधानी नयी दिल्ली के ग़ालिब ऑडिटोरियम में ‘मौजूदा हालात और मुसलमान, विषय पर एक सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस सम्मलेन में विभिन्न क्षेत्र के पारंगत एवं प्रतिष्ठित लोगों ने शिरकत की और उपरोक्त विषय पर वार्ता की।

    इस आयोजन में राजीव रंजन प्रसाद को विशेष अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया था। आयोजन के दौरान सभी उपस्थित महानुभावों को उनके द्वारा किये गए उल्लेखनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

    जदयू नेता और जीकेसी के ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद को सामाजिक क्षेत्र और राजनीतिक क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान को देखते हुये ‘मौलाना अब्दुल कलाम आजाद अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है।

    ऑल इंडिया उलमा बोर्ड की ज्यूरी जिसमें शाही ईमाम दिल्ली मौलाना नियाज़ अहमद कासमी, शमशुल उलमा मौलाना सैयद अतहर अली अशरफी मुम्बई, सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट अमजद खान ,अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी मौलाना डॉ सऊद आलम क़ासमी एवं मशहूर शायरा सुश्री लता हया शामिल थी।

    श्री प्रसाद ने ‘मौलाना अब्दुल कलाम आजाद अवार्ड’ मिलने पर हर्ष व्यक्त करते हुये कहा कि 75 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस सम्मान का पाना मेरे लिये सोने पर सुहागा की तरह है। समाज में नि:स्वार्थ भाव से योगदान देना मेरे व्यक्तित्व और मेरे समाज का अभिन्न अंग रहा है।

    उन्होंने कहा कि ‘मौलाना अब्दुल कलाम आजाद अवार्ड’ मेरे हौसले और जज्बे को बुलंद कर रहा है। मैं आप सब का तहे दिल से शुक्रगुजार हूँ और आप सब से यह वादा करता हूँ कि मेरी हर कोशिश रहेगी कि इस सम्मान की गरिमा बरकरार रखूँ और अपने नेतृत्व से समाज को भावनात्मक एवं सकारात्मक रूप से जोड़ता रहूं।

     

    संबंधित खबरें

    3 COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe