अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      बलात्कार कांड में 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते थानेदार को उठा ले गई निगरानी टीम

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड के उपहारा थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता को गुरुवार की सुबह निगरानी की टीम ने रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। मौके पर रिश्वत के 20 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं।

      निगरानी की टीम आनंद कुमार गुप्ता को अपने साथ लेकर पटना के लिए रवाना हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार आनंद कुमार गुप्ता ने हमीदनगर गांव में रेप के मामले में आरोपित का नाम हटाने को लेकर पैसों की मांग की थी।

      जिसकी शिकायत युवक ने निगरानी विभाग में की थी। निगरानी की टीम ने मामले की जांच की और इसे सही पाते हुए गुरुवार की सुबह टीम सादे लिबास में उपहारा पहुंच गई।

      यहां थानाध्यक्ष को 20 हजार रुपए दिए गए, जो उन्होंने अपने पास रख लिए। यहां मौजूद निगरानी की टीम ने तत्काल उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पैसों को जब्त कर टीम उन्हें अपने साथ गाड़ी में बिठाकर पटना के लिए रवाना हो गई।

      उपहारा थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी की खबर फैलते ही हड़कंप मच गया। वरीय पुलिस अधिकारी को भी इसकी भनक नहीं लगी थी।

      औरंगाबाद की एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि उन्हें थाना से ही सूचना मिली है कि थानाध्यक्ष को निगरानी की टीम ने गिरफ्तार किया है। विभागीय स्तर से फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है। एसपी ने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई होगी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!