अन्य
    Tuesday, June 25, 2024
    अन्य

      रांची बूटी मोड़ में भीषण सड़क हादसा, पोल से टकराई तेज कार, 4 युवकों की मौत

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड की राजधानी रांची में बीती रात भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। इनमें से तीन युवक रांची के बरियातू और एक अन्य ओरमांझी का निवासी है।

      हादसा बूटी मोड़ के पास तब हुआ, जब एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पोल में टक्कर मारने के बाद पलट गई। कार में चार युवक सवार थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

      चारों को किसी तरह कार से बाहर निकालकर हॉस्पिटल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर फैलते ही बरियातू इलाके के सैकड़ों लोग हॉस्पिटल पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतकों में आमिर, अफरोज, विक्की एवं एक अन्य हैं। इन सभी की उम्र 25 वर्ष के आसपास है।

      पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया कि यह हादसा देर रात करीब डेढ़ बजे शहर के सदर थाना क्षेत्र में बूटी चौक और डुमरदगा के बीच हुआ।

      सदर पुलिस थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने बताया, ‘कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई और फिर पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि खंभा तीन हिस्सों में टूट गया। कार की रफ्तार काफी तेजी थी।’

      उन्होंने बताया कि चारों युवकों को ‘राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस’ (रिम्स) ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ‘सभी की उम्र करीब 30 वर्ष थी।’

      मृतकों की पहचान अफरोज खान, अमीर खान, विक्की खान और राजू के रूप में की गई। पुलिस के अनुसार अफरोज की चाउमिन की दुकान थी और वे उनमें से एक को ओरमांझी छोड़ने जा रहे थे।

      संबंधित खबर
      एक नजर
      error: Content is protected !!