अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      पटना में अपराधियों ने दारोगा को गोली मारी, 3 चोर गिरफ्तार

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार की राजधानी पटना के बेऊर थाना क्षेत्र में एक टेलीकॉम टावर से बैट्री चोरी कर रहे अपराधियों ने एक दारोगा को गोली मार दी। गोली दारोगा के दाहिने हाथ में लगी है। वहीं पुलिस ने 3 अपराधियों को दबोचते हुए 30 खुली हुई बैट्री, 1 पिस्तौल, 1 खोखा और कुछ उपकरण बरामद किए हैं।

      बताया जाता है कि सात की संख्या में आए अपराधी बेऊर मोड के पास एक टेलीकॉम टावर से बैट्री की चोरी कर रहे थे। इसी दौरान रात्रि गश्ती कर रही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अपराधियों पर नजर गयी तो उन्हें दबोचने के लिए बढ़े। पुलिस को देखकर अपराधी भागने लगे और इसी क्रम में पुलिस पर फायरिंग उन्होंने कर दी। फायरिंग में एक गोली दारोगा फूलन राम को लग गयी, जिससे वो जख्मी हो गए। गोली दारोगा के दाहिने हाथ में लगी है।

      वहीं पुलिस ने बदमाशों को खदेड़ा और 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि 4 बदमाश फरार होने में सफल रहे। गिरोह का मास्टरमाइंड पकड़ा जा चुका है, जबकि अन्य बदमाशों की तलाश पुलिस कर रही है। सीसीटीवी फुटेज की भी मदद पुलिस ले रही है।

      पटना एसएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि रविवार की रात करीब 2 बजे बेऊर थाने को सूचना मिली कि बेऊर मोड के पास एक गली में कुछ लोग टेलीकॉम टावर से बैट्री चोरी कर रहे हैं। इस सूचना पर डायल 112 और थाना पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची। जहां 7 लोग मौजूद दिखे। पुलिस को देखकर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

      उन्होंने बताया कि बदमाशों के द्वारा की गयी फायरिंग में एक गोली दारोगा फूलन राम के हाथ में लग गयी। बताया कि दारोगा के केहुनी के पास गोली लगी है। फौरन दारोगा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने कुछ टांके लगाए और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया। वहीं पुलिस की कार्रवाई में 3 बदमाश दबोच लिए गए। पुलिस ने जिन तीन बदमाशों को मौके पर से गिरफ्तार किया है, उनमें एक इस गिरोह का मास्टरमाइंड भी है। टावर बैट्री चोरी का उसका लंबा क्राइम इतिहास रहा है।

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!