अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      गुमला में गैंगरेपः दो आरोपियों को जिंदा जलाया, एक की मौत, दूसरा गंभीर

      राँची (एक्सपर्ट मीडया न्यूज नेटवर्क)। झारखंड के गुमला जिले के सदर थाना क्षेत्र के वसुआ अंबाटोली में नाबालिग बच्ची संग दुष्कर्म के आरोपी को जिंदा जला दिये जाने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार देर रात की बतायी जा रही है।

      आरोपी युवक ने एक नाबालिग से दुष्कर्म किया, इसके बाद आरोपी युवक पीड़िता के परिजनों के हत्थे चढ़ गया। परिजनों ने आरोपी को जमकर पीटा और इसके बाद किरोसीन छिड़कर आग लगा दी।

      आनन-फानन में दोनों के परिजन गंभीर हालत में इलाज के लिये सदर हॉस्पीटल ले गये, जहां से रिम्स रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान सुनील उरांव के रूप में की गई है। जबकि घायल युवक की पहचान आशीष उरांव के रुप में की गयी है, जिसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।

      खबरों के अनुसार आरोपी और पीड़िता एक ही गांव के रहने वाले है। नाबालिग युवती अपने माता-पिता के साथ शादी समारोह में भाग लेने के लिए भंडरा अपने रिश्तेदार के घर गई थी। वहां से लौटने के दौरान बस नहीं मिल रही थी।

      पीड़िता के पिता ने मोटरसाइकिल से वसुआ आ रहे सुनील उरांव और आशीष उरांव को रास्ते में देखा तो बेटी को घर लेते जाने को कहा। दोनों युवक नाबालिग युवती को अपने साथ बैठा लिया और बीच रास्ते में ही गाड़ी रोककर युवती के साथ दुष्कर्म किया एवं घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को घर पहुंचा दिया।

      घर पहुंचने पर पीड़िता अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना सुनने के बाद आक्रोशित परिजन पोकटोली स्थित घर से आरोपी युवक को मारपीट करते हुए अंबाटोली ले आया और किरोसीन छिड़कर दोनों को आग के हवाले कर दिया।

      सूचना मिलने के बाद युवकों के परिजन पहुंचे और आनन फानन में गुमला सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से रिम्स रेफर कर दिया गया। जहाँ एक आरोपी युवक की मौत हो गई है, वहीं दूसरे आरोपी युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!