अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      पति से झगड़ा कर घर से ट्रेन पकड़ने जा रही महिला को बंधक बनाकर हफ्ता भर गैंगरेप

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों का राज है। महिलाओं की जान और ईज्जत-आबरु तो बिल्कुल सुरक्षित नजर नहीं आते।

      एक ऐसा ही सनसनीखेज वारदात करबिगहिया इलाके से प्रकाश में आया है। जहाँ पति से झगड़ा कर घर से निकली एक विवाहिता को सप्ताह भर तक कमरे में बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया है।

      खबरों के मुताबित जक्कनपुर थाना इलाके की पीड़िता अपने पति से झगड़ा कर घर से निकली थी और वह ट्रेन पकड़ने के लिए जाने के दौरान अपराधियों ने अपने शिकंजे में ले लिया और उससे करबिगहिया स्थित एक कमरे में रखकर हफ्ते भर तक के सामूहिक दुष्कर्म करते रहे।

      कहा जाता है कि पीड़िता ट्रेन पकड़कर बख्तियारपुर स्थित अपने चाचा के घर जाना चाहती थी, लेकिन इसी बीच अपराधियों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया।

      पीड़िता के अनुसार ट्रेन के बारे में जानकारी लेने के लिए वह एक होटल संचालक गोपाल के पास गई। गोपाल ने अपने साथी अमित को महिला के बारे में जानकारी दी। अमित और गोपाल महिला को अजय नाम के एक दूसरे शख्स के पास ले गए।

      अजय ने करबिगहिया के पास स्थित एक कमरे में उस महिला को रख दिया। इसके बाद महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

      पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए टेंपो चालक अजय कुमार खत्री, होटल संचालक गोपाल कुमार, टेंपो के मालिक अरुण कुमार, टेंपो चालक गोलू और बालाजी होटल के कर्मी अमित उर्फ किशन को गिरफ्तार किया है।

      महिला इस महीने की 10 तारीख को अपने घर से निकली थी और 17 अक्टूबर को उस से बरामद किया गया। जक्कनपुर थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की तो उसका मोबाइल लोकेशन पटना में मिला।

      महिला ने अपने घरवालों से कोलकाता जाने की बात कही थी। पुलिस ने जब महिला को बरामद किया तो उसने कई अहम खुलासे किए।

       

      जमशेदपुरः खाली क्वार्टर में ब्राउन शुगर का सेवन करते युवती समेत 7 धराए

      8 IAS अफसर हुए इधर-उधर, बख्शी को फिर मिला IPRD, शशि प्रकाश गए RIMS

      शराब के नशे में धुत चालक ने चुनाव प्रचार वाहन पलटा, 4 बच्चों की दर्दनाक मौत

      सौतेली बेटी से पहले शादी रचाई, फिर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस ने पापी पिता को खदेड़कर पकड़ा

      बिहार से जुड़ा आर्यन खान ड्रग्स केस, मोतिहारी जेल में बंद दो कुख्यात तस्कर को रिमांड पर लेगी एनसीबी

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!