अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      पूर्व पीएम की सेहत स्थिर, लेकिन झारखंड के इस मंत्री ने दे डाली यूं श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। एक तरफ जहाँ नई दिल्ली एम्स में भर्ती देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है, वहीं झारखंड में उन्ही की कांग्रेस पार्टी के मंत्री ने सार्वजनिक तौर पर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए श्रद्धाजंलि दे डाली है।

      कांग्रेस कोटा से हेमंत सरकार में खेलमंत्री बने हफीजुल हसन अंसारी ने आज शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि एक दुख की खबर है, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का निधन हो गया है। मनमोहन ने हिंदुस्तान को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आज जो तरक्की आप देख रहे हैं, हिंदुस्तान में, उनमें मनमोहन सिंह जी का बड़ा योगदान है।

      बता दें कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराए गए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की हालत स्थिर बनी हुई है और अब उनकी तबीयत में भी सुधार हो रहा है। लेकिन हसन सरीखे मंत्री को न जाने किस स्रोत से गलत सूचना मिली है कि पूर्व प्रधानमंत्री हमारे बीच नहीं रहे।

      बहरहाल, खेल मंत्री हफीजुल हसन अंसारी के कार्यक्रम के वीडियो खूब ट्रेंड हो रहे हैं और लोग झारखंड की किस्मत पर आंसू बहा रहे कि कांग्रेस ने अनुकंपा आधार पर ऐसे कांग्रेस मंत्री बनवाए हैं।

       

      सहारा इंडिया ब्रांच मैनेजर एवं कांग्रेस नेता की पीटकर हत्या, पत्नी गंभीर

      सीएम हेमंत के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेरोजगारों का बढ़ता डिसलाइक मुहिम

      एंबुलेंस और बाइक की सीधी भिड़ंत में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, यहाँ 1 माह में गई 30 जानें

      डैम के भव में मछली मारने के दौरान खुद की जाल में फंसे 4 युवक, मौत

      देखिए कार द्वारा मूर्ति विसर्जन जुलूस को कुचलने का वायरल हुआ भयावह वीडियो

       

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!