अन्य
    Sunday, May 5, 2024
    अन्य

      पूर्व आईपीएस ने विश्वेश्वरैया भवन में आग को लेकर राज्यपाल को दी सूचना, टेंडर माफियाओं ने लगाई आग

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क)। राजधानी पटना के महत्वपूर्ण विभागों की भवन विश्वेश्वरैया भवन में बुधवार सुबह लगी आग मामले मे पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास ने दावा किया है कि आग लगी नहीं, लगाई गई है। जिस तल पर आग लगी है, वह तल ग्रामीण कार्य विभाग का है। जहां करोड़ों के गबन की सबूत को आग के हवाले कर दिया गया है।

      Amitabh Kumar Das A unique personality showing mirror to good governance and incompetence 1पूर्व आईपीएस अमिताभ कुमार दास ने पटना के विश्वेश्वरैया भवन में लगी आग की घटना के संबंध में राज्यपाल से पत्र लिखकर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए उन्हें सूचित किया है कि आग टेंडर माफियाओं ने लगाई है। टेंडर माफिया नहीं चाहते हैं कि उनके करोड़ों की गबन की पोल खुले।

      उन्होंने राज्यपाल को सूचना दी है कि एक सुनियोजित साज़िश के तहत भवन में आग लगाई गई है।इन टेंडर माफियाओं को सता का भी संरक्षण प्राप्त है।

      बताते चलें कि बुधवार सुबह राजधानी पटना के विश्वेश्वरैया भवन में अचानक से भीषण आग लग गई। जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। आनन-फानन में बिल्डिंग में फंसे लोगों को रेस्क्यू किया गया।

      विश्वेश्वरैया भवन में आग की सूचना के तुरंत बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई। बताया जा रहा है कि विश्वेश्वरैया भवन में आग से बिल्डिंग को नुकसान पहुंचा है। वही आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई जा रही है।

      Former IPS informed the Governor about the fire in Visvesvaraya Bhawan tender mafia set fire 1

      नसेड़ी पिता ने अपने मासूम बेटा और बेटी की हत्या कर लगाई फाँसी, मौत

      नालंदाः रंगदारी में कोल्ड ड्रिंक नहीं देने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या

      आर्थिक अपराध इकाई ने BPSC पेपर लीक मामले में बीडीओ समेत 4 को दबोचा

      पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव को बिहार शरीफ कोर्ट ने दी 2.5 हजार जुर्माना की सजा, जानें क्या था मामला

      भ्रष्टाचार है महारोगः  नेता, ब्यूरोक्रेट और ठेकेदार की तिकड़ी है बड़ा खतरनाक

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!