अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      भावुक पलः सौंवे जन्मदिन के मौके पर अपनी माँ हीरा बेन से यूं मिले पीएम मोदी

      अहमदाबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शनिवार सुबह अपनी मां हीरा बेन से आशीर्वाद लेने घर पहुंचे। हीरा बेन ने 100वें वर्ष में प्रवेश किया है।

      प्रधानमंत्री गुजरात के दौरे पर हैं। रातभर राजभवन में रुकने के बाद वे सुबह साढ़े छह बजे आम आदमी की तरह मां से मिलने पहुंचे।Emotional moment PM Modi met his mother Heera Ben on the occasion of his hundredth birthday 2

      प्रधानमंत्री ने मां के साथ आधे घंटे से ज्यादा समय बिताया। वह मां के लिए खास तोहफा लेकर पहुंचे। उन्होंने मां हीराबा को लड्डू खिलाए और जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

      इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने मां के पांव धोए और आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री मोदी ने मां के आवास पर विशेष पूजा भी की। प्रधानमंत्री के रवाना होने के बाद समाज में प्रसाद का वितरण भी किया गया।

      मां का आशीर्वाद लेने के बाद प्रधानमंत्री मोदी हेलीकॉप्टर से पावागढ़ के लिए रवाना हो गए। पावागढ़ में वो विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे।

      हीरा बेन के शताब्दी वर्ष में प्रवेश करने की खुशी में अहमदाबाद के जमालपुर स्थित जगन्नाथ मंदिर में साधु-संन्यासियों और कुछ परिवारों के लिए लघु भंडारे की तैयारी की गई है।

      भंडारे में दाल, चावल, पूरी और मालपुवा परोसा जाएगा। मंदिर के महंत दिलीप दासजी ने कहा कि भंडारे में प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबा के परिवार के लोग भी शामिल होंगे।

      Emotional moment PM Modi met his mother Heera Ben on the occasion of his hundredth birthday 1 Emotional moment PM Modi met his mother Heera Ben on the occasion of his hundredth birthday 3

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!