अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      एनसीबी के शिकंजे में शाहरुख खान और शक्ति कपूर के बेटे समेत 3 बड़े बिजनेसमैन की बेटियाँ

      छापामारी के दौरान एनसीबी को एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस मिले हैं। जिसके बाद एनसीबी ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है..

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बीती रात एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज पर रेड डालकर बड़ी कार्रवाई की थी। जब एनसीबी ने इस क्रूज़ पर रेड डाली, उस समय यहां ड्रग्स पार्टी चल रही थी।

      Daughters of 3 big businessmen including Shahrukh Khan and Shakti Kapoors son in the clutches of NCB 1ऐसे कल से ही न्यूज़ आ रही थी कि इस ड्रग्स पार्टी में बॉलीवुड के एक सुपरस्टार का बेटा भी शामिल था और लोग कल से ही तरह तरह के कयास लगा रहे थे, लेकिन अब उस स्टार सन का नाम सामने आ गया है।

      उस ड्रग पार्टी में कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम सामने आया है और खबरों के अनुसार एनसीबी की टीम आर्यन से पूछताछ कर रही है।

      हालांकि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने बताया कि आर्यन पर अब तक किसी भी तरह के आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है। फिलहाल उससे बस इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

      खबरों के अनुसार पूछताछ के दौरान आर्यन ने दावा किया है कि उस पार्टी में उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था।

      लेकिन सूत्रों से पता चला है कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन भी नज़र आ रहे हैं।

      पार्टी के दौरान आर्यन ने व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड शर्ट पहनी हुई थी और कैप लगा रखी थी। एनसीबी ने आर्यन खान का मोबाइल जब्त कर लिया है और उनके चैट्स को खंगाला जा रहा है।

      इसके अलावा क्रूज ड्रग्स पार्टी में शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धार्थ कपूर भी धरे गए हैं और उनसे भी एनसीबी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है।

      इस मामले में कुल 8 लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस केस में तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तीनों बड़े बिजनेसमैन की बेटी बताई जा रही हैं।

      एनसीबी को शुक्रवार को ही क्रूज़ पर हाई प्रोफाइल रेव पार्टी के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद 2 अक्टूबर को क्रूज शिप पर रेड की गई और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई।

       

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!