अन्य
    Tuesday, July 16, 2024
    अन्य

      बिहार शरीफ आयकर दफ्तर में सीबीआई की रेड, आइटीओ ऑफिसर को दबोचकर पटना ले गई

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। गुरुवार की शाम नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ अवस्थित आयकर विभाग कार्यालय में अचानक सीबीआई की एसीबी टीम दस्तक दी और करीब 5 घंटे तक कागजातों को खंगालते रही।

      CBI raids Bihar Sharif Income Tax office arrests ITO officer and takes him to Patna 1दरअसल, विजेंद्र कुमार द्वारा एक शिकायत सीबीआई के एसीबी टीम को दी गई थी। जिसके सत्यापन को लेकर गुरुवार की शाम टीम नालंदा पहुंची थी।

      विजेंद्र कुमार ने एक आईटीओ अधिकारी धर्मेंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया। जहां उन्होंने बताया कि इनकम टैक्स के कागजातों में शुद्धीकरण को लेकर आईटीओ अधिकारी द्वारा 10 हजार की मांग की जा रही थी।

      सीबीआई की एसीबी टीम जैसे ही कार्यालय पहुंची वहां कार्यरत कर्मियों में हड़कंप मच गया। करीब 5 घंटे तक सीबीआई की एसीबी टीम आयकर विभाग के कार्यालय में छानबीन की।

      इसके साथ ही धर्मेंद्र कुमार के आवास पर भी सीबीआई की टीम गई थी। एसीबी टीम अपने साथ इनकम टैक्स कार्यालय से कई दस्तावेजों को खंगालने के उपरांत अपने साथ ले गई।

      आईटीओ ऑफिसर धर्मेंद्र कुमार को भी हिरासत में अपने साथ लेकर सीबीआई की टीम देर रात पटना के लिए निकल गई। दो गाड़ियों से सीबीआई की टीम नालंदा पहुंची थी।

       

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!