अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      सेल्फी के चक्कर में पुल से नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

      देवघर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड प्रदेश के देवघर जिला अंतर्गत चितरा थाना क्षेत्र में एक वाहन के अनियंत्रित होकर सिकटिया अजय बराज में गिर जाने से एक परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें दो बच्चे और एक महिला भी शामिल हैं।

      Car fell from bridge into canal while taking selfie 5 people of same family died 2यह हादसा आज मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुआ। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से बराज नहर से सभी लोगों के शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

      बताया जाता है कि गिरिडीह के शंखो गांव निवासी मुकेश राय अपने परिवार के साथ देवघर के चितरा थाना अंतर्गत आसनसोल गांव आए थे। सुबह पूरे परिवार के साथ वह बोलेरो जीप से अपने गांव के लिए निकले थे।

      रास्ते में सभी लोगों ने अजय बराज के पास रुककर तस्वीरें खिंचवाई। इसके बाद वहां से आगे बढ़ते ही ड्राइवर ने परिवार के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया और बोलेरो नहर में जा गिरी।

      गाड़ी का ड्राइवर किसी तरह दरवाजा खोलकर नहर के बाहर आ गया, लेकिन 32 वर्षीय मनोज राय, उनकी पत्नी 28 वर्षीय लवली कुमारी, साला 25 वर्षीय रोशन चौधरी, तीन वर्षीया बच्ची जीवा और एक साल के बालक को नहीं बचाया जा सका।

      बराज के पास तैनात गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस को दी, तब बराज का गेट बंद कर पानी का प्रवाह रोका गया और स्थानीय लोगों की मदद से सभी के शव बाहर निकाले गए। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=8PPZN-1znB8[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!