अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      प्रेम-प्रसंग में युवक की नृशंस हत्या, गुप्तांग तक काट डाले, दरवाजे पर जलाई लाश

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र से एक रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है। प्रेमिका से मिलने गए युवक की लड़की के घरवालों बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके प्राइवेट पार्ट तक काट डाले।

      Brutal murder of a young man in a love affair cut off the genitals burnt the body at the door 3खबरों के मुताबिक प्रेमिका के परिजन युवक को रॉड और लाठी-डंडे से तब तक पीटते रहे, जब तक की उसकी सांस न उखड़ गई। युवक की मौत के बाद गुस्साए उसके घरवालों ने उसकी लाश को प्रेमिका के घर के बाहर उसके दरवाजे पर जला दिया।

      22 वर्षीय मनीष कुमार नामक युवक कांटी थाना क्षेत्र के रेपुरा रामपुर साह गांव निवासी मनीष कुमार बताया जाता है। इस सनसनीखेज वारदात को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

      बताया जाता है कि सौरभ सोनबरसा गांव की रहने वाली एक लड़की के साथ काफी दिनों प्रेम-प्रंसग चल रहा था। इसी बीच बीती देर रात लड़की से मिलने को सौरभ उसके घर गया था।

      Brutal murder of a young man in a love affair cut off the genitals burnt the body at the door 1इस दौरान लड़की के घरवालों ने सौरभ को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। युवक को पूरी रात बेरहमी से पीटा और फिर धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट को काट डाले।

      इसके बाद मनीष को गंभीर हालत में ब्रहमपुरा के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस जघन्य वारदात के बाद इलाके में सनसनी मच हुई है।

      ग्रामीणों के अनुसार यह सारी घटना प्रेमिका के सामने घटित हुई। दोनों के बीच काफी पुराना संबंध था। हमेशा एक दूसरे से मिलते रहते थे, लेकिन इस बार युवती के घर जाकर मिलने से युवती के परिजन बौखला गए और इतनी बड़ी घटना के अंजाम दे बैठे।

      चर्चा है कि उसे साजिशन बुलाकर हत्या की गई है। युवक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है। मृतक युवक के परिजनों ने उसके शव को प्रेमिका के घर के सामने उसके दरवाजे पर जला कर अंतिम संस्कार कर दिया।Brutal murder of a young man in a love affair cut off the genitals burnt the body at the door 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!