अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      बिहारः कोलकाता से समस्तीपुर आई नाबालिग लड़की से चलती बोलेरो में गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

      “नशाखुरानों ने पिता एवं पुत्री को कोल्ड ड्रिंक्स पिला बेहोश करने के बाद चलती गाड़ी में ही किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। फिर बेहोशी की हालत में सकरा थाना क्षेत्र में उसे फेंक दिया गया था…

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के समस्तीपुर से दिल्ली के निर्भया कांड जैसी हैवानियत सामने आई है। कोलकाता से अपने साथ आई नाबालिग लड़की के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप किया गया। वारदात 16 अगस्त रात की है।

      पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी नशाखुरानी गिरोह के हैं। उन्होंने पीड़िता और उसके पिता को झांसे में लेकर समस्तीपुर रेलवे स्टेशन से गाड़ी में बैठा लिया था। फिर कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर बेहोश कर लूटपाट और गैंगरेप किया। इस गिरोह का सरगना अभी फरार है।

      पिता एवं पुत्री को कोल्ड ड्रिंक्स पिला बेहोश करने के बाद नशाखुरानों ने चलती गाड़ी में ही किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। फिर बेहोशी की हालत में सकरा थाना क्षेत्र में उसे फेंक दिया गया था। गिरोह के तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में बदमाशों ने पिता व पुत्री को लूटने और किशोरी से गैंगरेप की घटना की जानकारी दी।

      गिरफ्तार अपराधियों में अंतरजिला गिरोह के तीन बदमाश शामिल हैं। पुलिस गिरोह के सरगना एवं मुजफ्फरपुर निवासी मो. जावेद की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने पीड़िता का लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया गया। पीड़िता बच्ची के बयान पर महिला थाना में 23 अगस्त को मामला दर्ज किया गया था। उसके पिता के बयान पर रेल थाना में लूटपाट की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

      समस्तीपुर पुलिस कार्यालय में प्रेसवार्ता में एसपी विनय तिवारी ने गुरुवार को बताया कि 23 अगस्त को महिला थाना में दर्ज एफआईआर के मुताबिक 16 अगस्त की रात पीड़िता अपने पिता के साथ कोलकाता से समस्तीपुर स्टेशन पहुंची थी। उस समय एक व्यक्ति ने पीड़िता के पिता के पास आकर यह पूछा कि उन्हें कहां जाना है। लड़की के पिता के चकमेहसी थाना क्षेत्र के एक गांव में जाने की बात कही, इसपर उस व्यक्ति ने अपना घर पूसा बताते हुए पीड़िता एवं उसके पिता को विश्वास में लेकर उजले रंग की बोलेरो पर स्टेशन के पास ही बैठा लिया।

      एसपी ने बताया कि मुक्तापुर के पास बोलेरो सवार व्यक्ति ने कोल्डड्रिंक्स में नशीली दवा मिलाकर पिता-पुत्री को पिला दिया, जिससे दोनों बेहोश हो गए। दोनों के पास से रुपये और मोबाइल उन्होंने लूट लिए। फिर पिता को बेहोशी की हालत में पूसा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक दिया। इसके बाद दोनों अपराधियों ने चलती गाड़ी में ही नाबालिग बच्ची के सथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। फिर मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना क्षेत्र में अर्धनग्न अवस्था में सड़क किनारे फेंक दिया।

      एसपी ने कहा कि उसके बाद बच्ची को बरामद किया गया और सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। इलाज के दौरान कई दिनों तक दोनों को होश नहीं आया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों बदमाश भोलभाले लोगों से ठगी भी करते हैं। एसपी ने बताया कि दर्जनभर पुलिस कर्मियों की टीम बनाई गई थी और जगह-जगह छापेमारी के बाद आरोपियों को पकड़ा गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!