अन्य
    Tuesday, July 16, 2024
    अन्य

      बिहारः सीएम के नालंदा में बरामद हुई अंग्रेजी शराब की सबसे बड़ी खेप, कंटेनर जब्त, चालक गिरफ्तार

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में पुलिस की सख्ती के बावजूद शराब के धंधेबाज नित्य नये तरीके का इस्तेमाल कर दूसरे राज्य से शराब कर तस्करी कर रहे हैं। नालंदा जिले के करायपरशुराय थाना पुलिस ने रविवार की रात गश्ती के दौरान अंग्रेजी शराब से लदा कंटेनर को जब्त किया है।

      Bihar Largest consignment of English liquor recovered in CMs Nalanda container seized driver arrestedकंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। कंटेनर में 992 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद हुआ है। इसकी अनुमानित कीमत करीब एक करोड़ बतायी जा रही है।

      गुप्त सूचना के बाद कार्रवाईः थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार के अनुसार वरीय अधिकारी को मिली गुप्त सूचना के बाद रात्रि में वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान चन्दकुरा के पास हिलसा की ओर जा रहे एक कंटेनर को रोका गया। उसकी जांच की गयी तो शराब बरामद हुआ।

      अबतक की सबसे बड़ी अंग्रेजी शराब की खेपः पुलिस ने मौके पर ही चालक को गिरफ्तार कर लिया और कंटेनर को जब्त कर लिया है। चालक से पूछताछ कर पुलिस धंधेबाज़ों की पहचान के प्रयास में जुटी है।

      थाना प्रभारी ने कहा कि जिले में शराब की इतनी बड़ी खेप पुलिस ने पहली बार पकड़ा है। चालक से पूछताछ के बाद पता चलेगा कि शराब की कहां और किसे डिलीवरी करनी थी। कौन-कौन लोग उसके साथ शामिल हैं।

      दो साल बाद कोविड से आजादी, पर अभी भी सावधानी जरूरी !

      झारखंड पंचायत चुनाव पर ग्रहण, आजसू सांसद ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

      युवक ने ट्रेन से कटने के पहले बड़े भाई को किया वॉयस मैसेज कि वह क्यों कर रहा है सुसाइड

      बंधु तिर्की झारखंड के 5वें विधायक, कोर्ट से सजा के बाद जिनकी गई विधानसभा की सदस्यता

      अधेड़ संग फरार हुई 3 बच्चों की माँ, मामला दर्ज कराया तो फांसी पर लटकाया

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!