Home झारखंड Big Breaking News: हेमंत सोरेन ने तीसरी बार ली झारखंड के मुख्यमंत्री...

Big Breaking News: हेमंत सोरेन ने तीसरी बार ली झारखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ, कहा…

0
Big Breaking News: Hemant Soren took oath as the Chief Minister of Jharkhand for the third time, said...

रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। Big Breaking News: झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष एवं इंडिया गठबंधन के नेता हेमंत सोरेन ने आज गुरूवार की शाम करीब 5 बजे  झारखंड प्रदेश के 13वें मुख्यमंत्री के रूप में  शपथ ली। राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। हेमंत सोरेन तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपक्ष ली है।

इस शपथ ग्रहण समारोह में जेएमएम के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन, पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन समेत परिवार और गठबंधन के कई नेता मौजूद थे।

बता दें कि शपथ ग्रहण से ठीक पहले हेमंत सोरेन ने अपना एक वीडियो संदेश जारी कर बीजेपी पर निशाना साधा है।उन्होने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि पांच महीनों तक मुझे अलग-अलग तरीकों से लंबे समय तक जेल में रखने का प्रयास किया। हमने भी कानून लड़ाई का रास्ता अख्तियार किया। अंतोगत्वा न्याय ने मुझे पाक साफ करार देते हुए बरी किया । आज पुन मैं आपके सामने हूं।

उन्होंने आगे कहा कि 2019 में आपने मुझे मौका दिया था, लेकिन हमारे षडयंत्रकारियों को यह पचा नहीं कि आदिवासी नौजवान कैसे इतने उंचे पदों पर जा सकता हैं। 31 जनवरी को झूठे केस बना कर मुझे मुख्यमंत्री पद से हटाने के लिए मजबूर कर दिया । भगवान के अंधेर नहीं होती है।

हेमंत सोरेन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में आपने जिस झारखंड एकता का परिचय दिया है उसका ऋणी रहूंगा। हम झारखंड के गरीब आदिवासी, दलितों की आवाज है। आपने मुझे सेवा का मौका दिया। आपके दरवाजे तक पहुंचने का प्रयास किया। लेकिन ये लोग हमारे कदमों को रोकने के लिए एड़ी चोटी एक कर दिया। कुछ समय के लिए रोकने में कामयाब हो पाए। मैं फिर से आ रहा हूं। मैं हर वर्ग के लिए काम करूंगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!
Exit mobile version