अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      सावधान गोपालगंज ! स्कूल परिभ्रमण को पहुंच रहे हैं केके पाठक

      गोपालगंज (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक गोपालगंज जिले का परिभ्रमण करेंगे। इसकी सूचना फैलते ही पूरे जिले के स्कूलों में हड़कंप मच गई है। 

      गोपालगंज समाहरणालय, जिला गोपनीय प्रशाखा द्वारा जारी आदेश में बताया गया है कि प्राप्त सूचनानुसार श्री केके पाठक, अपर मुख्य सचिव, शिक्षा विभाग, बिहार, पटना का गोपालगंज जिला भ्रमण कार्यक्रम 6 मार्च को संभावित है।

      उक्त परिभ्रमण कार्यक्रम के अवसर पर गोपालगंज जिला दण्डाधिकारी ने जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ब्रजेश कुमार  को अपर मुख्य सचिव गोपालगंज परिभ्रमण के अवसर पर लायजन पदाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्ति की है तथा उन्हें आदेश दिया है कि वे अपर मुख्य सचिव के साथ सौजन्यता प्रदर्शित करते हुए उनकी आगवानी करेंगे एवं सम्पूर्ण कार्यक्रम के दौरान तथा इस जिला से प्रस्थान करने तक उनके साथ बने रहेंगे।

      उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी को अपर मुख्य सचिव के निर्धारित तिथि को परिभ्रमण कार्यक्रम के अनुसार कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित रहकर विभागीय दिशा निर्देशों का पर्यवेक्षण करना सुनिश्चित का भी निर्देश दिया है।

      साथ ही गोपालगंज पुलिस अधीक्षक को अपर मुख्य सचिव के भ्रमण कार्यक्रम के अनुसार इस जिला में परिभ्रमण / निरीक्षण के अवसर पर इस जिले की सीमा पर स्कॉर्ट पार्टी के साथ पुलिस पदाधिकारी / पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति करना सुनिश्चित करते हुए सभी आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

      वहीं जिला नजारत उप समाहर्त्ता / जिला शिक्षा पदाधिकारी को अपर मुख्य सचिव के आवासन हेतु सभी आवश्यक व्यवस्थाएँ करना सुनिश्चित करने का निर्देश भी दिया है।

      दुमका स्पैनिश वुमन गैंगरेप मामले में अबतक 8 आरोपी गिरफ्तार

      साहिबगंज में मिला दुनिया का सबसे खतरनाक दुर्लभ प्रजाति का मछली, देखते ही मार दें!

      अब KK पाठक का गवर्नर से सीधा पंगा, सभी वीसी और रजिस्ट्रार का वेतन रोका, पूछा क्यों न हो FIR

      नालंदा में मातम में बदली शब-ए-बारात, 2 युवक की मौत, 3 युवक गंभीर  

      बिहार विधानसभा में बौखलाए CM नीतीश, कहा- RJD जिंदाबाद बोलेंगे, KK पाठक ईमानदार, नहीं हटाएंगे

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!