अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      बैंककर्मी की चाकू गोदकर दिनदहाड़े हत्या, शादीशुदा महिला संग प्रेम पड़ा महंगा

      गुमला ( एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। आज मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे गुमला जिला के कोआपरेटिव बैंक की डुमरी शाखा के कर्मचारी नित्यानंद महतो की चैनपुर में चाकू गोदकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई।

      इस जघन्य वारदात को अंजाम देने बाद हत्यारे आराम से फरार हो गए। पुलिस प्रथम दृष्टया इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है। फिलहाल बैंक कर्मचारी की हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना की सूचना फैलते ही लोगों की भीड़ जुट गई है। इसी बीच नित्यानंद की प्रेमिका पहुंची और फोन कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की पड़ताल कर रही है।

      बताया जाता है कि नित्यानंद महतो चैनपुर के प्रेमनगर में एक किराए के मकान पर रहता था। उसके साथ उसकी प्रेमिका भी रहती थी। जोकि पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। उसने अपने पति को छोड़ दिया है। वह नित्यानंद के साथ ही रहती थी। महिला रोजगार सेविका है।

      पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि नित्यानंद की हत्या किसी परिचित ने ही की है। क्योंकि नित्यानंद की हत्या जिस स्थिति में हुई है, उससे यह पता चल रहा है कि हत्यारे ने नित्यानंद को घर से बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

      नित्यानंद ने गमछा व बनियान पहन रखा था। हत्या के दौरान हत्यारे के साथ नित्यानंद की हाथापाई भी हुई थी, जिससे नित्यानंद का गमछा भी खुल गया था।

      नित्यानंद महतो चैनपुर के तीगावल डाढ़टोली का रहने वाला था और उसकी नौकरी अनुकंपा के आधार पर कुछ साल पहले हुई थी।

       

      नालंदा में 4 सहेली तो बेगूसराय में 4 दोस्त एक साथ नदी में डूबे, मौत से मचा कोहराम

      झारखंड की प्रथम महिला मूर्तिकार, पति की मौत बाद पेशा संभाला, बच्चे बने इंजीनियर

      बिहार का रुख क्यों कर रहे हैं झारखंड के पढ़े-लिखे बेरोजगार, जानें

      सिसकती बच्चियाँ: प्रदेश में CWC नहीं, JJB और SCRPC समेत महिला आयोग भी पंगु

      अब इस पूर्व IPS ने CBI से CM नीतीश को गिरफ्तार करने की माँग की ,जानें क्यों?

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!